ताज़ा खबर
 

कॉलेज के भीतर छात्रा को लातों से मारता रहा तृणमूल कांग्रेस का छात्रनेता, सीसीटीवी में दर्ज हुई घटना

पश्चिम बंगाल के बीजेपी के नेता राहुल सिन्हा ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि राज्य में जंगल राज है और कोई भी तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ एक्शन नहीं करता है। राहुल सिन्हा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में पुलिस के सारे पावर जब्त कर लिये गये हैं।
प्रतीकात्मक तस्वीर।

पश्चिम बंगाल के एक कॉलेज से हैरत में डालने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक शख्स एक छात्रा को लात से मारता हुआ दिख रहा है। अंग्रेजी न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ के मुताबिक इस वीडियो में दिख रहा शख्स छात्र नेता है और वह राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस से जुड़ा हुआ है। वीडियो में दिख रहा है कि चार से पांच लोग एक कमरे में है। दरवाजे पर एक लड़की है और एक शख्स अपने पैरों से लड़की को मार रहा है। कमरे में खड़े लोगों में से कोई भी इस छात्र को रोकने की हिम्मत नहीं करता है। यह लड़का कॉलेज का महासचिव है और टीएमसी छात्र परिषद से ताल्लुक रखता है। आगे वीडियो में दिखता है कि यह लड़का लड़की को सरेआम थप्पड़ मार रहा है। इस दौरान वहां मौजूद एक लड़के की पिटाई यह शख्स करता है। बाद में आरोपी छात्र नेता लड़की को धक्के मारकर कॉलेज से बाहर कर देता है।

पश्चिम बंगाल के बीजेपी के नेता राहुल सिन्हा ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि राज्य में जंगल राज है और कोई भी तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ एक्शन नहीं करता है। राहुल सिन्हा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में पुलिस के सारे पावर राजनीतिक रूप से जब्त कर लिये गये हैं। राहुल सिन्हा ने कहा कि जब कोई भी अपनी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाने जाता है तो पुलिस इस मामले में जांच करने को तैयार नहीं होती है। राहुल सिन्हा ने कहा कि पश्चिम बंगाल के लोगों के बीच आतंक का माहौल है और यहां पर वही हो रहा है जो कभी लेफ्ट शासन के जमाने में होता था। उन्होंने जानकारी दी कि इस घटना के गुजरे डेढ़ महीने गुजर चुके हैं, लेकिन पुलिस ने अबतक कोई कार्रवाई नहीं की है। वामपंथी नेताओं ने भी इस घटना की निंदा की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App