ताज़ा खबर
 

‘शर्म आनी चाहिए आपको..’, फुटपाथ पर बच्चे संग फोटो पर ट्रोल हुईं TMC सांसद नुसरत जहां

Nusrat jahan को ट्रोल करने वाले बहुत से यूजर्स उन्हें ये भी लिखने लगे कि देश में नागरिक संशोधन बिल को लेकर इतना बवाल मचा हुआ है और आपको फोटो खिंचवाने से ही फुरसत नहीं मिल रही। कुछ अन्य ने लिखा कि पश्चिम बंगाल के वोटर्स इतने बेवकूफ हैं कि नुसरत जहां जैसों को जिता कर संसद भेज देते हैं।

Author Published on: December 10, 2019 12:31 PM
बच्चे के साथ ये तस्वीरें टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। (Photo Source: Nusrat Jahan Instagram)

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से टीएमसी सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया में ट्रोल हो रही हैं। नुसरत जहां को उनकी कुछ तस्वीरों के लिए ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में वह एक बच्चे के साथ दिख रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नुसरत जहां ने लिखा- गुब्बारे बेच रहे इस डेढ़ साल के बच्चे ने मेरा वीकेंड स्पेशल बना दिया…ये बच्चा गुब्बारों से कहीं ज्यादा रंगीन और प्यारा है।

इन तस्वीरों के इंस्टाग्राम पर आते ही इसपर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करने लगे। कुछ घंटों में ही फोटोज पर सैकड़ों कमेंट्स और हजारों लाइक्स आ गए। कमेंट करने वालों में से कुछ ने नुसरत जहां की तारीफ की तो बहुत से ऐसे भी हैं जो टीएमसी सांसद को ट्रोल कर रहे हैं।

ट्रोल करने वाले लिख रहे हैं कि डेढ़ साल का बच्चा अपना पेट पालने के लिए सड़क पर गुब्बारे बेच रहा है और ये आपको क्यूट लग रहा है। एक राजनेता होने के नाते आपको शर्म आनी चाहिए कि इतनी छोटी उम्र में उसे ये सब करना पड़ रहा है। वहीं ऐसे ही अन्य यूजर्स ने लिखा कि बच्चे के साथ सिर्फ तस्वीर ही खिंचवाएंगी या फिर इसके लिए कुछ करेंगी भी।

ट्रोल करने वाले बहुत से यूजर्स उन्हें ये भी लिखने लगे कि देश में नागरिक संशोधन बिल को लेकर इतना बवाल मचा हुआ है और आपको फोटो खिंचवाने से ही फुरसत नहीं मिल रही। कुछ अन्य ने लिखा कि पश्चिम बंगाल के वोटर्स इतने बेवकूफ हैं कि नुसरत जहां जैसों को जिता कर संसद भेज देते हैं।

बता दें कि नुसरत जहां सांसद होने के साथ ही बंगाली फिल्मों की सुपरहिट अभिनेत्री भी हैं। पश्चिम बंगाल में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके फैनबेस को देखते हुए ही ममता बनर्जी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में उनपर दांव खेला और पार्टी का टिकट दे बशीरहाट से उम्मीदवार बनाया। नुसरत ने भी ममता को निराश नहीं किया और रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल कर संसद पहुंचीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘हैलो हिंदू पाकिस्तान’, नागरिकता संशोधन बिल (CAB) पर ऐसा ट्वीट कर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर
2 Traffic Police का जवान डांस से करता है ट्रैफिक कंट्रोल, मोहसिन शेख का अनोखा अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल
3 ‘हैवानियत का भी तमाशा बना दिया..’, हैदराबाद रेप केस को रिक्रिएट कर ट्रोल हुआ न्यूज चैनल और उसकी एंकर
ये पढ़ा क्या?
X