scorecardresearch

Acharya Pramod : लाइव शो में आचार्य प्रमोद बोले – कांग्रेस में ऐसे कई नेता हैं, जिन्हें हिंदू शब्द से है नफरत, यूजर्स ने लिए मजे

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद (Acharya Pramod) ने अपने ही पार्टी के नेताओं पर सवाल किए तो सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) ने चुटकी ली।

Acharya Pramod : लाइव शो में आचार्य प्रमोद बोले – कांग्रेस में ऐसे कई नेता हैं, जिन्हें हिंदू शब्द से है नफरत, यूजर्स ने लिए मजे
कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक चिट्ठी दिखाते हुए दावा किया कि वीर सावरकर ने डर की वजह से अंग्रेजों से माफी थी। राहुल गांधी के इस बयान के बाद सियासी भूचाल आ गया। इस पर बीजेपी (BJP) ने घेरना शुरू किया तो वहीं टीवी चैनलों पर भी इस मुद्दे पर खूब चर्चा होने लगी। इसी विषय पर हो रही एक टीवी डिबेट (TV Debate) के दौरान कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद (Acharya Pramod) ने अपने ही नेताओं पर सवाल खड़े कर दिए।

एंकर ने कहा – देश को अच्छे विपक्ष की जरूरत

टाइम्स नाउ नवभारत चैनल के एक कार्यक्रम में हो रही टीवी डिबेट के दौरान एंकर सुशांत सिन्हा ने आचार्य प्रमोद से
कहा, “आप एक मेरी बात राहुल गांधी तक पहुंचा दीजिएगा, उनके पास से सबसे पहले जो इच्छाधारी वामपंथी हैं। जो फायदा देखकर अपना रूप बदल लेते हैं, उनसे उनको दूरी बना लेनी चाहिए क्योंकि वह उनको नुकसान पहुंचा रहे हैं। उन्हें आप जैसे लोगों के संपर्क में रहना चाहिए, जिससे वह अच्छी रणनीति के साथ काम कर सकेंगे।” इसके साथ उन्होंने कहा कि देश को अच्छे विपक्ष की जरूरत है।

आचार्य प्रमोद ने दिया ऐसा जवाब

एंकर द्वारा कही गई बात पर आचार्य प्रमोद ने कहा, “आज तो बात कह रहे हैं, वह बेहद गंभीर है। हकीकत की बात यह है, राहुल गांधी बहुत उदार व्यक्ति हैं। वह देश भक्त हैं लेकिन कुछ लोगों ने हिंदू विरोधी सिद्ध करना चाहते हैं। बीजेपी चाहती है कि वह हिंदू विरोधी भी सिद्ध हो जाए और देश विरोधी भी सिद्ध हो जाएं।” अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के इर्द-गिर्द रहने वाले कुछ लोग बेहद ताकतवर हैं, जो राहुल गांधी की छवि को खराब करने में लगे हुए हैं।

आचार्य प्रमोद ने कन्हैया कुमार का किया जिक्र

टीवी डिबेट के दौरान आचार्य प्रमोद ने कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) का जिक्र करते हुए कहा कि कुछ लोग उन्हें राहुल गांधी से बड़ा नेता बता देते है, वहां पर कुछ ऐसे लोग हैं। जिन्हें हिंदू नाम से चिढ़ है, कांग्रेस पार्टी के अंदर कुछ ऐसे लोग हैं, जिन हिंदू शब्द से चिढ़ है। जिन्हें धर्म से चिढ़ है और वह धार्मिक नहीं हैं।

लोगों ने यूं लिए मजे

मंजीत नाम के एक यूजर लिखा, “सीधा बोलो कांग्रेस में आपकी इज्जत नहीं है इसलिए आप ये सब बोल रहे हैं।” सुनील त्रिपाठी नाम के एक यूजर कमेंट किया – ये तो हमेशा खुद के ही नेताओं पर सवाल उठाते रहते हैं, प्रियंका गांधी इनपर कोई एक्शन क्यों नहीं लेती? सूरज नाम के एक यूजर ने कमेंट किया,”कांग्रेस लोग ही कांग्रेस की लुटिया डूबा देंगे।” राजेश नाम एक यूजर ने लिखा कि इनकी आपस में ही नहीं बनती तो ये बीजेपी से क्या जीत पाएंगे।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 19-11-2022 at 03:51:23 pm
अपडेट