scorecardresearch

मुलायम सिंह यादव की बहू को पार्टी में शामिल कर परिवारवाद को बढ़ावा नहीं दे रही है बीजेपी? एंकर के सवाल पर BJP नेता ने दिया यह जवाब

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव(Uttar Pradesh Assembly Elections) से पहले अपर्णा यादव (Aparna Yadav) के बीजेपी (BJP) ज्वाइन करने को लेकर एक समाचार चैनल में डिबेट हो रही थी।

Aprana Yadav Photo, Aprana yadav with BJP Leaders Photo
अपर्णा यादव ने बुधवार को बीजेपी ज्वाइन की है। (फोटो सोर्स : सोशल मीडिया)

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल हो जाने के बाद से ही यूपी की सियासी चर्चा हो गई है। इस विषय को लेकर एक टीवी चैनल पर डिबेट हो रही थी। जिसमें एंकर ने योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी से पूछा कि क्या अपर्णा को पार्टी में शामिल कर बीजेपी परिवारवाद को बढ़ावा नहीं दे रही है? इस सवाल पर बीजेपी नेता ने जवाब भी दिया।

टाइम्स नाउ नवभारत चैनल के कार्यक्रम ‘सवाल पब्लिक का’ पर हो रही इस डिबेट के दौरान एंकर नाविका कुमार ने बीजेपी नेता से पूछा कि यूपी चुनाव से पहले हो रही तोड़फोड़ के लिए बीजेपी जिम्मेदार है? इसके साथ उन्होंने यह भी पूछा कि अपर्णा यादव को पार्टी में शामिल करके बीजेपी परिवारवाद को बढ़ावा नहीं दे रही है?

शलभ मणि त्रिपाठी ने इसके जवाब में कहा, ‘ हम तोड़फोड़ की राजनीति नहीं कर रहे हैं। क्या जब शिवपाल यादव को पार्टी से बर्खास्त किया गया था तो बीजेपी की सरकार थी।’ उन्होंने परिवारवाद वाले सवाल पर कहा कि मुलायम सिंह यादव के परिवार में बीजेपी की विचारधारा पहुंची है। जिसके बाद उनकी बहू ने पार्टी छोड़ दी है।

उन्होंने आगे कहा कि अपर्णा ने बीजेपी इसलिए ज्वाइन की क्योंकि उनके परिवार में फूट पड़ी हुई थी। इसमें हमने कोई तोड़फोड़ नहीं की है। बीजेपी नेता ने कहा कि हमने देश भर में बीजेपी से जुड़ने का अभियान चला रखा है। कोई मिस कॉल के जरिए भी हमसे जुड़ सकता है। शलभ मणि त्रिपाठी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि इनके परिवार में फूट 2016 से ही चल रही है।

परिवारवाद को लेकर अपर्णा की राय : जानकारी के लिए बता दें कि परिवारवाद पर पूछे गए सवाल पर अपर्णा यादव ने कई बार कहा है कि अगर डॉक्टर का बेटा डॉक्टर होता है तो लोग सवाल नहीं करते हैं लेकिन अगर नेता का बेटा राजनीति में आता है तो लोग कई तरह के सवाल पूछते हैं। गौरतलब है कि अपर्णा यादव ने बुधवार को बीजेपी ज्वाइन कर ली। बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि मैं राष्ट्र निर्माण के कार्य में लगना चाहती हूं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट