ताज़ा खबर
 

‘आपको सुशांत केस बकवास लगता है तो चले जाइए..’, GDP की बात करने वाले पैनलिस्ट को शो से बाहर निकालने लगे एंकर

डिबेट के इस हिस्से का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। लोग वीडियो शेयर करते हुए चैनल और उसके एंकर की चुटकी ले रहे हैं।

Author September 1, 2020 8:28 AM
तस्वीर Times Now के डिबेट शो का स्क्रीनशॉट है।

सोमवार (31 अगस्त) को वित्त वर्ष 2020-21 की पहली तिमाही (अप्रैल-जून) को लेकर जीडीपी (GDP) के आंकड़े सामने आए। इस तिमाही में देश की जीडीपी में 23.9 प्रतिशत की भारी गिरावट दर्ज की गई। यह किसी भी तिमाही में 40 वर्षों की सबसे अधिक गिरावट है। जीडीपी के आंकड़े सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया में इसे लेकर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगीं। देखते ही देखते जीडीपी ने इतनी भारी गिरावट सोशल मीडिया पर अहम मुद्दा बन गई।

हालांकि इसके उलट लगभग सभी टीवी न्यूज चैनल्स पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले परही  प्राइम टाइम डिबेट चलती रही। ऐसा ही एक डिबेट शो अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नॉऊ पर भी रखी गई थी। इस डिबेट शो में बीजेपी के राष्ट्रीय़ प्रवक्ता संबित पात्रा और राजनीतिक विश्लेषक सुमंत सी रमन के अलावा अन्य मेहमान भी बतौर पैनलिस्ट मौजूद थे। डिबेट शो की एंकरिंग कर रहे थे चैनल के एडिटर इन चीफ राहुल शिवशंकर।

डिबेट में एक मोड़ ऐसा आया जब सुमंत सी रमन से सुशांत राजपूत और रिया चक्रवर्ती मामले में सवाल पूछा गया। सवाल के जवाब में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सुमंत रमन ने एंकर को कहा कि मैं अपनी बात रखने से पहले एक चीज क्लियर करना चाहता हूं कि जिस दिन जीडीपी में 23.9 फीसदी की भारी गिरावट दर्ज की गई है उस दिन आप सुशांत और रिया मामले पर बहस कर रहे हैं जो कि मुझे काफी वाहियात लग रही है।

पैनलिस्ट की ये बात सुनते ही शो के एंकर भड़ गए। वह सुमंत रमन से कहने लगे कि अगर आपको सुशांत केस वाहियात लग रहा है तो आपकी यहां कोई जरूरत नहीं है..आप चले जाओ। राहुल शिवशंकर यहीं नहीं रुके वह कहने लगे कि आपको जीडीपी वगैराह के बारे में ज्यादा चिंता है तो कल सुबह का अखबार पढ़ लेना..यहां से निकल जाइए।

एंकर राहुल शिवशंकर ने पैनलिस्ट को ये भी कहा कि आपको जीडीपी के बार में कुछ पता तो है नहीं और यहां आप उसपर ज्ञान देने की बात कर रहे हैं। आप हमारे साथ अपना टाइम वेस्ट मत कीजिए और यहां से चले जाइए। डिबेट के इस हिस्से का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। लोग वीडियो शेयर करते हुए चैनल और उसके एंकर की चुटकी ले रहे हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘ट्वीट डिलीट करो नहीं तो लूंगा लीगल एक्शन’- स्वरा भास्कर पर भड़के सुदर्शन न्यूज के संपादक सुरेश चव्हाणके
2 ‘रागिनी नायक, चुप हो जाओ अब..’, कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा सरकार का पिट्ठू तो भड़क गए एंकर अमीष देवगन
3 रिया चक्रवर्ती का आरोप- सुशांत की मां भी थीं मानसिक बीमारी से पीड़ित, बिहार DGP के औकात वाले बयान पर किया पलटवार
ये पढ़ा क्या?
X