ताज़ा खबर
 

‘अंधभक्ति चरम सीमा पर है..’, टेलीविजन पर अरनब गोस्वामी की आरती उतारते देख यूं रिएक्ट कर रहे लोग

वीडियो में दिख रहा है कि एक परिवार के करीब 6-7 लोग जिसमें महिला, पुरुष औऱ बच्चे सभी शामिल हैं, टीवी पर अरनब गोस्वामी की पूजा करते हुए उनकी आरती उतार रहे हैं। महिला टीवी पर अरनब को टीका भी लगा रही है तो वहीं बच्चे अरनब के जयकारे लगा रहे हैं।

Author April 29, 2020 11:08 AM
वायरल वीडियो में एक परिवार टीवी पर अरनब गोस्वामी की आरती उतारते दिख रहा है।

रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अरनब गोस्वामी पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। महाराष्ट्र के पालघर में दो साधुओं की मॉब लिंचिंग पर एक डिबेट शो में विवादित कमेंट के बाद उनपर एफआईआर भी दर्ज हुई थी। महाराष्ट्र पुलिस ने हाल ही में उनसे करीब 12 घंटे तक पूछताछ भी की। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कोई परिवार टेलीविजन पर अरनब गोस्वामी की आरती उतारते नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो टिकटॉक पर बनाया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक परिवार के करीब 6-7 लोग जिसमें महिला, पुरुष औऱ बच्चे सभी शामिल हैं, टीवी पर अरनब गोस्वामी की पूजा करते हुए उनकी आरती उतार रहे हैं। महिला टीवी पर अरनब को टीका भी लगा रही है तो वहीं बच्चे अरनब के जयकारे लगा रहे हैं।

सोशल मीडिया में ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। लोग चुटकी लेते हुए लिख रहे हैं कि अंधभक्ति का आनंद ही कुछ औऱ है। वहीं बहुत से यूजर्स ने मजे लेते हुए ये भी लिखा कि अच्छा हुए महिला ने आरती के दौरान सिर्फ टीवी पर टीकी ही लगाया, कहीं नारियल फोड़ देती तो नुकसान हो जाता।

बता दें कि महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री नितिन राउत ने गोस्वामी के ख़िलाफ़ नागपुर में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें पालघर की घटना के संबंध में उनके टीवी शो में सोनिया गांधी पर दिए उनके बयानों का ज़िक्र था। नितिन राउत की शिकायत पर महाराष्ट्र पुलिस ने मुंबई में उनसे लंबी पूछताछ की थी।

पूछताछ के बाद अरनब ने कहा था – सोनिया गांधी पर मेरी टिप्पणी के संबंध में आज पूछताछ हो गई। मैंने साफ़ कर दिया है कि मैं अपने बयान के साथ हूं। मैं बिलकुल साफ़ हूं कि जो भी मैंने कहा वो सही है। पुलिस को मैंने अपने पक्ष की कहानी बताई और वो इससे संतुष्ट हैं। मैंने जांच में सहयोग किया

अरनब से इतनी लंबी पूछताछ को लेकर भी सोशल मीडिया दो धड़ों में बंटा दिखा था। कुछ लोग अर्णब के साथ दिखे, तो कुछ लोगों ने अर्णब के ख़िलाफ़ कार्रवाई को जायज भी ठहराया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘बरखा दत्त को गाली देने वाले खुद ज्ञान बांट रहे’, SC में अर्णब गोस्वामी की याचिका का विरोध कर ट्रोल हुए कपिल सिब्बल
2 ‘कुछ ना पता हो तो मुंह बंद ही रखो..’, कोरोना ‘वैक्सीन’ पर सवाल उठा ट्रोल हुईं पूजा भट्ट
3 ‘जवाबदेही से बचने के लिए सरकारें जमात और चीन पर फोड़ रहीं ठीकरा’, कोरोना पर रवीश कुमार का वीडियो वायरल
यह पढ़ा क्या?
X