ताज़ा खबर
 

‘ये पुलिस स्टेशन है तुम्हारे बाप का घर नहीं..’, यूपी पुलिस के दरोगा का TikTok वीडियो वायरल

Tik Tok Video Of Lucknow Police went viral: लखनऊ एसएसपी ने मोहम्मद आरिफ से स्पष्टीकरण मांगा गया है कि उन्होंने यह वीडियो ड्यूटी के दौरान क्यों बनाए हैं। इनका क्या उद्देश्य है। स्पष्टीकरण आने के बाद जो भी उचित कार्रवाई होगी, की जाएगी।

Author Published on: September 17, 2019 12:52 PM
Tiktok पर वीडियो वायरल होने के बाद मोहम्मद आरिफ से एसएसपी ने सफाई मांगी है।

TikTok का खुमार पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। लाखों लोग टिकटॉक पर अपने वीडियो बनाकर अपलोड कर रहे हैं। ऐसा करने में अब पुलिसवाले भी पीछे नहीं हैं। पिछले दिनों गुजरात के कुछ पुलिसकर्मियों के टिकटॉक वीडियो वायरल हुए थे जिसके बाद उन्हें निलंबन जैसी कार्रवाई तक झेलनी पड़ी थी। अब यूपी पुलिस के एक दरोगा का टिकटॉक वीडियो वायरल हो रहा है।

अब जो टिकटॉक वीडियो वायरल हो रहा है वह लखनऊ का है। वायरल वीडियो में लखनऊ में पीजीआई थाने पर तैनात दरोगा मोहम्मद आरिफ नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने एक्शन लेते हुए मोहम्मद आरिफ से स्पष्टीकरण मांगा है।

दरोगा मोहम्मद आरिफ के दो टिकटॉक वीडियो वायरल हो रहे हैं। दोनों में दरोगा वर्दी में दिख रहे हैं। पहले वीडियो में दरोगा मोहम्मद आरिफ सिंघम फिल्म का डायलॉग बोलते हुए कहते हैं कि बड़े बुर्जुग कह गए है कि पुलिस वालों की न दोस्ती अच्छी न दुश्मनी…तू ने दोनों कर ली…इससे दोस्ती मुझसे दुश्मनी। वहीं दूसरे वीडियो में आरिफ एक लड़के से जंजीर फिल्म का डायलॉग बोलते दिख रहे हैं कि जब तक बैठने को ना कहा जाए..शराफत से खड़े रहो, ये पुलिस स्टेशन हैं तुम्हारे बाप का घर नहीं।

वर्दी पहने थाने में बनाए इस टिकटॉक वीडियो पर लखनऊ एसएसपी ने मीडिया को बताया कि वायरल वीडियो मेरे द्वारा देखा गया है और इसमें जो चौकी इंचार्ज मोहम्मद आरिफ हैं, उनसे स्पष्टीकरण मांगा गया है कि उन्होंने यह वीडियो ड्यूटी के दौरान क्यों बनाए हैं। इनका क्या उद्देश्य है। स्पष्टीकरण आने के बाद जो भी उचित कार्रवाई होगी, की जाएगी।

बता दें कि टिकटॉक एक सोशल मीडिया ऐप है जिसपर लोग डायलॉग्स या फिर गानों पर लिप सिंक करते हुए या फिर किसी अन्य प्रकार से वीडियो बनाते हैं। पिछले कुछ दिनों में टिकटॉक काफी लोकप्रिय हुआ है। गूगल प्ले स्टोर से इस 500 मिलियन से भी ज्यादा बार डाउनलोड किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 उड़ते विमान में एयर होस्टेस की मॉडलिंग का TikTok वीडियो वायरल, भड़का डीजीसीए
2 नरेंद्र मोदी के नाम से फर्जी चैट पोस्ट कर ट्रोल हुए पाकिस्तानी मंत्री, भारतीय यूजर्स ने लगाई क्लास
3 जानिए क्यों वायरल हो रही ये तस्वीर, लोग बोले- भारत में तो मॉब लिंचिंग हो जाती है