ताज़ा खबर
 

TikTok पर वायरल हो रहा ‘पीछे देखो पीछे..’ वाले पठान बच्चे का नया वीडियो

TikTok पर अहमद शाह का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। लोग लिख रहे हैं कि अहमद आप बहुत क्यूट हो। वहीं लोग इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं।

September 18, 2019 2:32 PM
TikTok पर पाकिस्तानी अहमद शाह का वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया कब किसे स्टार बना दे आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते। इसके ताजा उदाहरण हैं रानू मंडल और विपिन साहू। रानू मंडल जहां अपने गाने को लेकर सोशल मीडिया से होते हुए बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर बन गईं तो वहीं विपिन साहू अपने पैराग्लाइडिंग वीडियो के चलते देश भर में मशहूर हो गए। ऐसा ही कुछ हुआ था पाकिस्तान के अहमद शाह (Ahmed Shah) के भी साथ। अहमद शाह का पीछे देखो पीछे वाला वीडियो इतना वायरल हुआ कि इतनी छोटी सी उम्र में ही वह पूरे पाकिस्तान में छा गए। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब उनका नया वीडियो टिकटॉक(TikTok) पर वायरल हो रहा है।

अहमद शाह का जो वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो रहा है वो किसी पाकिस्तानी विज्ञापन का है। इस वायरल टिकटॉक क्लिप में दिख रहा है कि अहमद शाह एक महिला के साथ डाइनिंग टेबल पर बैठे हैं। वह महिला विज्ञापन में अहमद की मां के किरदार में हैं। अहमद टेबल पर रखी कोई चीज खाने की जिद कर रहे हैं लेकिन उनकी मां उन्हें टोकती हैं कि नहीं..अभी नहीं खाना है। तभी अहमद कहते हैं- पीछे देखो पीछे..पीछे तो देखो। मां जैसे ही पीछे देखती हैं अहमद थाली से वो चीज निकलकर सीधे मुंह से लगा लेते हैं।

अहमद शाह का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। लोग लिख रहे हैं कि अहमद आप बहुत क्यूट हो। वहीं लोग इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं।

इससे पहले अहमद का ‘पीछे देखो पीछे’ वाला जो वीडियो आया था उसे भारत में भी काफी पसंद किया गया था। इसपर खूब मीम्स भी बने थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पाकिस्तान की एक डेयरी प्रोडक्ट की कंपनी ने अहमद शाह को अपना ब्रांड एंबेसडर भी बना दिया।

Next Stories
1 Shilpa Shetty का ऐसा डांस वीडियो देख ट्रोल करने लगे फैंस, बोले- शर्म आनी चाहिए आपको
2 VIDEO: मुंबई के जाम में कार छोड़ ऑटो से निकल पड़े बाबुल सुप्रियो, बोले- ‘मेरी रिक्शा सबसे निराली, मैं हूं घोड़ा ये है गाड़ी’
3 ‘ये पुलिस स्टेशन है तुम्हारे बाप का घर नहीं..’, यूपी पुलिस के दरोगा का TikTok वीडियो वायरल
यह पढ़ा क्या?
X