ताज़ा खबर
 

Video Viral: वाल्डलाइफ पार्क में बाघ ने किया महिलाओं पर हमला, एक की मौत

पार्क के बीच में ही कार रोककर ड्राइविंग सीट बदलने के लिए महिला कार से बाहर निकली सिर्फ कुछ सेंकड में बाघ ने उस पर हमला कर दिया।

बीजिंग वाइल्डलाइफ पार्क प्राधिकारी लोगों को अपने वाहन पार्क के अंदर ले जाने देते हैं। (picture youtbe video grab)

चीन की राजधानी बीजिंग के एक वाल्डलाइफ पार्क में रविवार ( 24 जुलाई) को एक दर्दनाक हादसा हुआ है। चीनी मीडिया के अनुसार पार्क में एक कार से बाहर निकली महिला पर एक बाघ ने हमला कर दिया। इस हमले में यह महिला पूरी तरह घायल हो गई। जब इस महिला को बचाने दूसरी महिला कार से बाहर निकली तो उस पर भी एक दूसरे बाघ ने हमला कर दिया जिसमें उसकी मौत हो गई। पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई है।

बीजिंग वाइल्डलाइफ पार्क प्राधिकारी लोगों को अपने वाहन पार्क के अंदर ले जाने देते हैं। लेकिन लोगों को यह सख्त हिदायत दी जाती है कि वाहन से बिल्कुल भी ना निकलें। पार्क के बीच में ही कार रोककर ड्राइविंग सीट बदलने के लिए महिला कार से जैसे ही बाहर निकली सिर्फ कुछ सेंकड में बाघ ने उस पर हमला कर दिया और महिला को बचाने आई दूसरी महिला भी इस हमले में मौत का शिकार हो गई। जिला प्रशासन का कहना है कि बचाई गई महिला को मेडिकल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। पार्क अधिकारियों ने इस घटना पर मीडिया से बात करने से मना कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जब असदुद्दीन ओवैसी ने राजदीप सरदेसाई से कहा कि आपके घर पर अमित शाह के साथ हुई थी डील
2 ऐसे झूले पर जाने से पहले यह वीडियो देख लें
3 6000 करोड़ के मालिक हैं पिता, खुद हुआ 60 जगहों पर रिजेक्ट, फिर मिली 4000 रु की नौकरी
ये पढ़ा क्या?
X