ताज़ा खबर
 

पीएम नरेंद्र मोदी, मनमोहन सिंह और एलके आडवाणी की यह फोटो वायरल, लोगों ने दिए मजेदार कैप्‍शन

यह फोटो मंगलवार को संसद परिसर में ली गई थी।

तीनों नेताओं की इस तस्‍वीर पर मजेदार कैप्‍शन दिए जा रहे हैं।

ट्विटर पर लोगों को मजेदार चुटकुले बनाने में खूब मजा आता है। यूजर्स की नजर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्‍वीर पर पड़ी है जिसमें वह कैमरे की तरफ गुस्‍से से देख रहे हैं। तस्‍वीर में उनके साथ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और वरिष्‍ठ भाजपा नेता लालकृष्‍ण आडवाणी भी नजर आ रहे हैं। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और वित्‍तमंत्री अरुण जेटली भी फोटो में दिख रहे हैं। यह फोटो मंगलवार को संसद परिसर में ली गई थी, जब सत्‍तापक्ष और विपक्ष के नेता 2001 में संसद पर आतंकी हमले की 15वीं बरसी पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने इकट्ठा हुए थे। इस अवसर पर राज्‍यसभा अध्‍यक्ष हामिद अंसारी, लोकसभा स्‍पीकर सुमित्रा महाजन, कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी व अन्‍य गणमान्‍य नेता उपस्थित रहे। चूंकि नोटबंदी की चर्चा जोरों पर है, इसलिए लोगों ने इस तस्‍वीर के मजेदार कैप्‍शन दिए हैं। तीनों नेताओं की फोटो को किसी से नोटों से जोड़ा है तो किसी ने आडवाणी की प्रधानमंत्री की इंतजारी पर चुटकी ली है।

लोगों ने जो कैप्‍शन दिए हैं, उनमें एक ने लिखा है, ”पीएम, पूर्व पीएम और हमेशा होने वाले पीएम” यह ट्वीट वायरल हो गया है। वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा है, ‘नया 2,000 का नोट, पुराना 1000 का नोट, पुराना 100 का नोट।’ एक अन्‍य यूजर ने फोटो के साथ लिखा है, ‘जब आप देखें कि पानीपूरी वाला सिर्फ लड़कियों को खिला रहा है।’ एक यूजर ने फोटो पर लिखा है, ”जब आप एटीएम की लाइन में खड़े हों और आगे वाला दो कार्ड निकाल ले।’ श्री ने लिखा है, ”मार्च तक वेलकम आॅफर बढ़ाए जाने के बाद जियो सिम खरीदने के लिए लगी लाइन।”

मोदी, मनमोहन और आडवाणी की इस तस्‍वीर पर लोगों ने कैसे कैप्‍शन दिए, देखि‍ए:

ऐसा पहली बार नहीं है जब प्रधानमंत्री की तस्‍वीर वायरल हुई हो। इससे पहले, प्रोफेशनल रेसलर द गेट खली के साथ उनकी तस्‍वीर वायरल हुई थी जिसमें दोनों की लंबाई के अंतर को लेकर मजेदार कैप्‍शन दिए गए थे। राष्‍ट्रपति ओबामा के साथ मोदी की एक और तस्‍वीर ने भी सोशल मीडिया यूजर्स का ध्‍यान अपनी ओर खींचा था। उस तस्‍वीर में मोदी ओबामा के पीछे थे और उनकी तरफ उंगली किए नजर आ रहे थे।

संसद हमले को 15 साल पूरे; हमले में मारे गए लोगों को दी गई श्रद्धांजलि, देखें वीडियो- 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App