ताज़ा खबर
 

हैदराबाद में बैठी ‘चुड़ैल’ की इस फोटो ने पाकिस्तान में मचाया हंगामा, हुई वायरल

इस तस्वीर को मशहूर पाकिस्तानी गायक फाकिर महमूद ने अपने फेसबुक पेज से शेयर किया है।

एक यूजर ने कमेंट किया कि ये औरत पहली बार केक बना रही थी और सारा मैदा इसके ऊपर गिर गया, बेचारी को सब चुड़ैल समझ रहे थे। (Photo: Facebook)

भूत की फिल्में और नाटक तो आपने देखें होंगे। इन फिल्मों और नाटकों में भूत कितने सच्चे होते हैं इस बात का तो लगभग सभी को पता होगा। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में सुनकर और देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। सोशल मीडिया में एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें एक चुड़ैल दीवार पर बैठी दिखाई दे रही है। इस तस्वीर को मशहूर पाकिस्तानी गायक फाकिर महमूद ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर शेयर किया है। फाकिर ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है, क्या कोई पुष्टि कर सकता है? हैदराबाद में आधी रात को इस संदिग्ध चुड़ैल की तस्वीर को कई लोगों ने कैमरे में कैद किया है।

फिल्मों में अक्सर भूतों और चुड़ैलों को सफेद कपड़ों में, बिखरे हुए बालों के साथ और डरावनी आंखों के साथ दिखाया जाता है। फिल्मों में भूत ऐसे ही होते हैं, जिसे हम अपने दिमाग में बिठा लेते हैं। फाकिर महमूद के इस पोस्ट पर काफी कमेंट आ रहे हैं। मुजतबा सुल्तान नाम के यूजर ने कमेंट किया कि ये औरत पहली बार केक बना रही थी और सारा मैदा इसके ऊपर गिर गया, बेचारी को सब चुड़ैल समझ रहे थे। एसान जावीद ने कमेंट किया है, घबराने की कोई बात नहीं है, अपने पापा की यह परी बिना मेकअप के चलते ऐसा दिख रही हैं। हुमेरा खान ने लिखा है, ये लड़की डेट पर जा रही थी, तभी वह चुड़ैल बन गई।

आयशा राणा ने लिखा कि पहली चुड़ैल देखी है जिससे लोग बिल्कुल नहीं डर रहे। जारा अहमद ने कमेंट किया है, ये अत्याधुनिक चुड़ैल है, जो कैमरे के सामने पोज दे रही है। कोई लड़की मुश्किल में थी, और लोग उसकी तस्वीरें क्लिक कर रहे थे। वाज़िहा उमर ने लिखा कि वाह जी वाह आजकल क्या जमाना आ गया है लोगों के अंदर से डर बिल्कुल खत्म हो गया है। चुड़ैल मजे से बैठी है और लोग उसकी फोटो खींच रहे हैं। सूफी आसिफ ने इसे कंदील का भूत बताते हुए लिखा कि वह पूरे दिन काम के बाद आधी रात को घूमने निकली है और मीडिया वाले आराम से बैठने भी नहीं दे रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 AAP प्रवक्ता कहा तो भड़के जर्नलिस्ट रिफत जावेद, शाज़िया इल्मी ने पूछा- आग क्यों लग गई?
2 खाने का लालच देकर बंदर को बम से ‘उड़ाया’, फिर लगाए ठहाके, देखिए Video
3 बुरहान वानी नहीं, 22 साल के उमर हैं कश्‍मीर के हीरो, जो देश पर हो गए कुर्बान