ताज़ा खबर
 

इंग्लैंड की वर्ल्ड कप जीत से गदगद मॉडल ने उतारे कपड़े, यूके की पूनम पांडे बताने लगे लोग

अब बेथनी का ट्वीट देख इंडियन यूजर्स को पूनम पांडे याद आने लगी हैं। लोगो बेथनी को इंगलैंड की पूनम पांडे बता रहे हैं। कुछ लोग बेथनी को पूनम का वर्जन 2.0 भी बता रहे हैं।

फोटो सोर्स- @BethanyLilyA

इंग्लैंड ने अपना अब तक का पहला विश्व कप जीत लिया है। इस जीत से इंग्लैंड के क्रिकेटर जितना खुश हैं उससे भी कहीं ज्यादा इंग्लैंड के लोग उत्साहित नजर आ रहे हैं। जीत का जश्न भी वहां बड़े अलग अंदाज में नजर आ रहा है। इंग्लैंड की जीत से गदगद एक ब्रिटिश मॉडल ने अपनी स्ट्रिपिंग की तस्वीरें शेयर की हैं। इस मॉडल की तस्वीरें देख भारतीयों को पूनम पांडे याद आ रही हैं। ये लोग इस ब्रिटिश मॉडल को पूनम पांडे का वर्जन 2.0 भी बता रहे हैं।

इस ब्रिटिश मॉडल का नाम है बेथनी लिली अप्रिल। 15 जुलाई को बेथनी ने अपनी तीन तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट से अपलोड कीं। इन तस्वीरों में वह क्रिकेट बैट के साथ स्ट्रिपिंग करती नजर आ रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए बेथनी ने लिखा- वेल डन इंग्लैंड।

बेथनी के ट्वीट ने इंडियन यूजर्स को 2011 विश्व कप की याद दिला दी है। दरअसल 2011 में विश्वकप के दौरान इंडियन एक्ट्रेस पूनम पांडे ने कहा था कि अगर टीम इंडिया ये खिताब अपने नाम करती है तो वो अपनी न्यूड फोटो शेयर करेंगी। इंडिया 2011 विश्व कप जीत तो गया लेकिन कुछ कारणों से पूनम को अपने वादे से पीछे हटना पड़ा। हालांकि पूनम ने IPL 2012 में कोलकाता के विनर बनने के बाद ये काम जरूर किया था।

अब बेथनी का ट्वीट देख इंडियन यूजर्स को पूनम पांडे याद आने लगी हैं। लोगो बेथनी को इंगलैंड की पूनम पांडे बता रहे हैं। कुछ लोग बेथनी को पूनम का वर्जन 2.0 भी बता रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कुलभूषण केसः पाकिस्तान ने बताई अपनी जीत, गिरिराज सिंह बोले- गलती आपकी नहीं, फैसला अंग्रेजी में था
2 साड़ी में प्रियंका गांधी की 22 साल पुरानी तस्वीर, वाड्रा को ट्वीट कर कहा- अभी भी डिनर पर ले जा सकते हो
3 राजस्थान पुलिस ने किया ट्वीट- किसी का ‘चरस’ गुम हो गया है? हमसे संपर्क करें, लोग लेने लगे मजे