ताज़ा खबर
 

वीडियोः देखे जादू की ये ट्रिक जिसमें फोन के अंदर से निकल जाता है कपड़ा

इस वीडियो को अभी तक पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं 11 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

Shanghaiist नामक फेसबुक पेज पर जादू की ट्रिक का वीडियो पोस्ट किया गया। (photo source- facebook screenshot)

जब भी हम किसी जादूगर को कोई ट्रिक करते देखते हैं तो उसकी ट्रिक्स को देखकर तालियां बजाते हैं और खुश होते है। जादूगर की ट्रिक्स को देखकर कई बार मन करता है कि काश ये ट्रिक हम कर पाते। जादू पर लिखी गई हैरी पॉटर की कहानियों को खूब पसंद किया जाता है। एक ऐसी की जादू की ट्रिक का वीडियो फेसबुक पर शेयर किया जा रहा है। ये वीडियो देखने के बाद आप भी इस ट्रिक को आसानी से कर सकते हैं। एक शख्स मोबाइल में से एक कथिथ तौर पर कपड़े को गुजार देता है। दिखने में ये ट्रिक बहुत मुश्किल दिखता है लेकिन जब ये शख्स इसका राज बताता है तो इसको करना बेहद आसान लगता है। इस ट्रिक को करने के लिए आपको एक टेप और एक कपड़े की जरुरत होगी।

वीडियो में दिखाया गया है कि मोबाइल के बीच से कपड़ा निकल जाता है। इसके लिए टेप को मोबाइल के स्क्रीन पर चिपकाना होगा। टेप को मोबाइल के स्क्रीन के बीच से चिपकाने के बाद कपड़े को मोबाइल के दूसरी तरफ से गुजार दें। दिखने में ये ऐसा दिखेगा मानों कपड़ा मोबाइल के बीच से गुजरा हो। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

27 फरवरी को Shanghaiist नाम के फेसबुक पेज पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को अभी तक 11 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं इस वीडियो को अभी तक पांच लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। इस वीडियो के पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने फेसबुक पर लिखा है कि ”इस जादू का राज बताने के लिए धन्यवाद। काश ये राज हमें पहले पता होता तो मैं ये करता रहता” वहीं एक दूसरी यूजर लिखती हैं कि ये ट्रिक किसी लड़की को दिखाइये शायद इस वीडियो से प्रभावित हो जाए।

एक शख्स इस ट्रिक पर लिखा कि आप जादू को दुनिया के सामने करने के ऐसा लागकर आप जादू का मजा खराब कर रहे हैं। Shanghaiist नाम के इस फेसबुक पेज फनी वीडियो पोस्ट होते रहते हैं। इन वीडियो को लाखों की संख्या में लोग पसंद करते हैं। इस पेज को तीन लाख से ज्यादा लोग पसंद करते हैं।

हास्य लेखक तारक मेहता का निधन; टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रेरणास्त्रोत

फोगट सिस्टर्स और दीपा मलिक ने गुरमेहर कौर के नेतृत्व वाले कैंपेन की निंदा की; कहा- "देश पहले"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App