ताज़ा खबर
 

9 साल तक हर रोज सेल्‍फी लेता रहा ये शख्‍स, आखिरी फोटो में छिपा था राज

2 मिनट 38 सेकेंड की वीडियो में एक शख्स की सेल्फी का कोलार्ज है जिसमें 9 साल के हर दिन कि सेल्फीज हैं।

अपनी शादी में दोस्तों के साथ कॉर्नेलियर की सेल्फी।(फोटो सोर्स- यूट्यूब)

स्मार्ट फोन्स की वजह से सेल्फी खींचने का क्रेज आमबात की तरह है। अक्सर लोग अपनी सेल्फी को यादगार बनाने के लिए कुछ नया करने की कोशिश करते हैं जिनमें से कुछ सेल्फी के चक्कर में खतरों से भी रूबरू हो जाते हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसी सेल्फी के बारे में बता रहे हैं जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे। 2 मिनट 38 सेकेंड में एक शख्स की 9 साल तक हर दिन की एक सेल्फी। जी हां, यकीन करना मुश्किल है लेकिन ये सच है। चलिए बताते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा।

सेल्फी के दीवाने तो आपने कई देखे होंगे और दीवानगी भी ऐसी की सिर चकरा जाए। लेकिन आज हम ऐसे सेल्फी के दीवाने के बारे में बता रहे हैं जिसने एक नॉर्मल सी सेल्फी से यूट्यूब पर धमाल मचा दिया।

Throwback to HS prom. 4 years ago today.

A post shared by Hugo Cornellier (@hugo_cornellier) on 

इस नॉर्मल सी सेल्फी में खास बात ये है कि ये 9 साल तक रोजाना एक सेल्फी का कलेक्शन है जिसे 2 मिनट 38 सेकेंड के एक वीडियो में दिखाया गया है।

सेल्फी का ये क्रेजिएस्ट फैन कनाडा के मॉन्ट्रियल शहर में रहने वाला ह्यूगो कॉर्नेलियर है, जो एक इंजीनियर है। सेल्फी खींचने का ये क्रेजिएस्ट फैन कॉर्नेलियर 12 साल की उम्र से रोजाना एक सेल्फी लेता था और ये सिलसिला 22 साल की उम्र तक यूं ही चलता रहा। लेकिन कॉर्नेलियर ने सेल्फी खींचने का ये सिलसिला बड़े ही यादगार तरीके से खत्म कर दिया। कॉर्नेलियर ने 30 अगस्त न्यू ब्रंसविक के मैक्टक्वाक पार्क में अपनी वाइफ और दोस्तों के साथ एक आखिरी ग्रुप सेल्फी ली।

NEW VIDEO: Watch my 150 day beard growth time-lapse: https://youtu.be/oi9QbItql3o

A post shared by Hugo Cornellier (@hugo_cornellier) on 

ह्यूगो कॉर्नेलियर ने इन 9 सालों में करीब 3285 सेल्फीज ली होंगी जिसे उन्होंने 2 मिनट 38 सेकेंड की एक वीडियो में दिखाया है। इस वीडियो में कॉर्नेलियर के चेहरे पर 9 साल में जो बदलाव आए वो साफ देखे जा सकते हैं। कॉर्नेलियर इन सेल्फीज को अपने होने वाले बच्चों को दिखाना चाहते हैं।

Left – Xmas 2009 Right – Winter 2015

A post shared by Hugo Cornellier (@hugo_cornellier) on 

नॉर्मल सी सेल्फी भी किसी जादू वाली सेल्फी से कम नहीं लगेगी। जी हां, जादू वाली सेल्फी। ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि एक 2 मिनट 38 सेकेंड की वीडियो में एक शख्स की सेल्फी का कोलार्ज है जिसमें 9 साल के हर दिन कि सेल्फीज हैं।

So I got married today to the woman of my dreams????????????

A post shared by Hugo Cornellier (@hugo_cornellier) on 

कॉर्नेलियर का कहना है कि मुझे पता है ये एक तरह से पागलपन ही है लेकिन मैं चाहता हूं कि जब मैं बूढ़ा हो जाऊं तो मेरे बच्चे इसे देखें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App