ताज़ा खबर
 

VIDEO: यूट्यूब पर इस भोजपुरी सॉन्ग के आते ही टूट पड़े फैंस, निशा दुबे का डांस हुआ वायरल

इस वीडियो को महज 24 घंटे से भी कम समय में एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Author Updated: December 13, 2017 5:51 PM

दिनों दिन भोजपुरी गानों को सुनने और देखने वालों की तादाद बढ़ती जा रही है। शायद इसिलिए यूट्यूब पर कुछ भोजपुरी गाने ऐसे हैं जिनके पीछे लोग पागल हो गए हैं। अभी हाल ही में भोजपुरी सिंगर पवन सिंह के एल्बम ‘छलकत हमरो जवानी’ ने यू ट्यूब पर तहलका मचाया था। अब एक और भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो रहा है। भोजपुरी सिनेमा की खासियत इसका रंग-बिरंगा अंदाज है और यह अंदाज उनकी फिल्मों से लेकर वीडियो तक में हर जगह देखने को मिल जाता है। इन दिनों अभिनेता राहुल सिंह की एल्बम ‘लाली लगावेलू’ को खूब पसंद किया जा रहा है। इस एल्बम का सॉन्ग ‘कहिया फिट होइ टाका’वायरल हो गया है। इस सॉन्ग को वेव म्‍यूजिक ने कल अपने यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया है, जिसे महज 24 घंटे से भी कम समय में एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस भोजपुरी गाने में निशा दुबे ने अपने ऑडियंस का दिल जीतने वाला डांस करते हुए ठुमके लगाए हैं। उनके साथ राहुल सिंह ने जमकर धमाल मचाया है।

‘कहिया फिट होइ टाका’के रिलीज होने पर निशा ने मीडिया से कहा कि मुझे उम्मीद थी कि इस एल्बम को पसंद किया जाएगा। इसके सभी गाने एंटरटेनिंग हैं। ‘कहिया फिट होइ टाका’ तो और भी खास है। इस अलबम को नए कंसेप्‍ट और श्रोताओं के पसंद को ध्‍यान में रखकर बनाया गया है।

‘लाली लगावेलू’ के सिंगर बबलू भैया हैं, जबकि म्‍यूजिक और लिरिक्‍स मुन्‍ना दुबे का है। इसे अनिल चौरसिया ने डायरेक्‍ट किया है और बृजेश पांडेय प्रोड्यूसर हैं। पूरे एल्बम की शूटिंग मुंबई के मडआयलैंड और अमंडी में हुई है। इस अलबम को संजय कुंचकोर्वे ने कोरियोग्राफ किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 न्यूड मॉडल के ऊपर बैठ टीवी की इस संस्कारी बहू ने करवाया फोटोशूट, इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई तस्वीर
2 म्यूजिक वीडियो में सेंशुअल तरीके से महिला सिंगर ने खाया केला, हुई 2 साल की सजा
3 ‘विराट की बारात’ में पहुंचे नाराज फूफा, जिम्‍मेदार बड़ा भाई, एनआईआर कजन, देखें कौन हैं ये मेहमान