ताज़ा खबर
 

आखिर क्यों इस महिला ने मान लिया है एक बछड़े को अपना पति?

खिम का कहना है कि उनके पति इस जन्म में बछड़े के रूप में उनके पास आए हैं।
खिम का कहना है कि उनके पति इस जन्म में बछड़े की शक्ल में उनके पास आए हैं। (Photo: Reuters)

कम्बोडिया में एक 74 साल की महिला बीते कई दिनों से सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर भी इसकी काफी चर्चा हो रही है। दरअसल महिला अपने विश्वास को लेकर चर्चा में आ गई हैं। कम्बोडिया के क्रातेई इलाके में एक महिला ने 5 महीने के गाय के एक बछड़े को अपना पति मान लिया है। महिला का मनना है कि उसके मर चुके पति ने बछड़े के नए रूप में पुनर्जन्म लिया है। महिला के इस विश्वास को लेकर वह सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि अपने गांव में भी चर्चा का विषय बन गई है। महिला के घर पर रोजाना कई लोगों का आना-जाना लगा रहता है। खिम हांग का दावा है कि बछड़े की हरकत उनके मर चुके पति तोल खुट से काफी मिलती है। तोल खुट की मौत बीते साल हो गई थी।

रॉइटर्स टेलीविजन से खिम ने कहा, “मेरा मानना है कि बछड़ा मेरा पति है क्योंकि यह सब कुछ उसी तरह से करता है जैसे मेरे पति जिंदा होने पर किया करते थे।”
खिम और बछड़े की शादी की वजह से पूरा इलाका हैरत में है। बछड़े को देखने के लिए कई लोगों की भीड़ लही रहती है। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि ये बछड़ा वाकई खिम हैंग का पति है। खिम का कहना है कि उनके पति इस जन्म में बछड़े की शक्ल में उनके पास आए हैं। खिम का कहना है कि बछड़ा उनके पति की तरह ही सीढ़ियां चढ़ता है। इसके अलावा बछड़ा उसी कमरे में रहता है जिस कमरे में उनके पति रहते थे। हालांकि, खिम के बच्चों को इसमें विश्वास नहीं है। उनके बच्चे इस बछड़े को अपना पिता नहीं मानते हैं।

देखें वीडियो (Source: YouTube/The Star Online)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.