ताज़ा खबर
 

इन देशों में रहती हैं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाएं

हर लड़की चाहती है कि वह सुंदर दिखे इसके लिए वो जतन के साथ-साथ अपने ऊपर काफी खर्चें भी करती हैं। सुंदर महिला हर किसी को अपनी ओर खींचती है। पूरी दुनिया में एक से बढ़कर एक खूबसूरत महिला हैं।

आज हम आपको दुनिया के कुछ ऐसे देशों के बारे में बताने जा रहे हैं जहां कि महिलाओं को सबसे ज्यादा सुंदर माना जाता है। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

हर लड़की चाहती है कि वह सुंदर दिखे इसके लिए वो जतन के साथ-साथ अपने ऊपर काफी खर्चें भी करती हैं। सुंदर महिला हर किसी को अपनी ओर खींचती है। पूरी दुनिया में एक से बढ़कर एक खूबसूरत महिला हैं। आज हम आपको दुनिया के कुछ ऐसे देशों के बारे में बताने जा रहे हैं जहां कि महिलाओं को सबसे ज्यादा सुंदर माना जाता है। आइए जानते हैं कौन-कौन से देश की महिलाएं ज्यादा खूबसूरत होती हैं। इसमें सबसे ऊपर नाम आता है टर्की का। टर्की में बेहद खूबसूरत महिलाएं होती है। कहा जाता है कि टर्की की महिलाएं अपने शरीर और खूबसूरती पर ज्यादा ध्यान देती हैं, जिससे वो दिखने में काफी आकर्षक होती हैं। इसका उदाहरण टर्की के इतिहास में भी मिलता ही और आप टीवी सोप आदि फॉलो करके भी ये जान सकते हैं।

meryem uzerli

ब्राजील की महिलाओं को काफी खूबसूरत माना जाता रहा है। यहां कि महिलाएं खूबसूरत होने के साथ बोल्ड भी होती हैं। इजाबेल से लेकर जेसेल तक कई खूबसूरत मॉडल ब्राजील की ही रहने वाली हैं।

Adriana Lima

रूस को आर्मी के साथ महिलाओं के लिए भी जाना जाता है। सबसे खास बात ये है कि रूस की महिलाएं कद-काठी की वजह से ज्यादा आकर्षक होती है। टेनिस प्‍लेयर मारिया शारापोवा, एलिना से लेकर इरीना शेक तक, कई मशहूर हस्‍तियां रूस की ही हैं।

irina shayk

यूक्रेन और रूस में महिलाएं काफी खूबसूरत होती है और यूक्रेन की महिलाएं थोड़ी ज्यादा खूबसूरत होती हैं। एक्ट्रेस मीला यूक्रेन की हैं और यहां की महिलाएं अपनी खूबसूरती के लिए विश्‍व प्रसिद्ध हैं।

ani lorak

वेनेजुएला भले ही सबसे खतरनाक शहर में से है एक है, लेकिन यहां कि खूबसूरती का पूरा विश्व दीवाना है। इसलिए ब्यूटी कॉन्टेस्ट में वेनजुएला का नाम हमेशा छाया रहता है। यहां की महिलाएं अपनी सुंदरता से किसी को भी अपना दीवाना बनाने की काबलियत रखती हैं।

norelys

इटली की महिलाएं काफी लंबी होती है जिस वजह से उनकी सुंदरता भी निखरकर सामने आती है। सुडौल शरीर के लिए मशहूर ये महिलाएं सुदंरता के लिए पूरी दुनिया में पॉपुलर हैं।

angelina-jolie

अमेरिका की महिलाओं की खूबसूरती का राज उनका बचपना, क्यूटनेस है। यहां की महिलाएं खुद को लेकर बहुत अर्लट होती है। अमेरिका की मीगेन फॉक्‍स से लेकर एंजेलिना जॉली तक इस देश में खूबसूरती की कमी नहीं है।

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App