पंजाब के नए सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का भांगड़ा करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

पंजाब के नए मुख्यमंत्री का यह वीडियो कपूरथला में पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम का है। वह यूनिवर्सिटी में बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर म्यूजियम का उद्घाटन करने पहुंचे थे।

Punjab CM, Punjab CM Viral Video
पंजाब के नए CM का भांगड़ा करते हुए वीडियो हुआ वायरल (फोटो सोर्स – वायरल वीडियो)

पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो पंजाब के सूचना जनसंपर्क विभाग की ओर से शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सीएम चरणजीत सिंह चन्नी एक कार्यक्रम में जमकर भांगड़ा कर रहे हैं और साथ में नाचने वाले कलाकारों के साथ झूम कर नाच रहे हैं।

पत्रकार सुधीर चौधरी ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 5 लाख रुपए के लिए अगला प्रश्न आपकी स्क्रीन पर ये रहा। इस वीडियो में नाचने वाले सज्जन किस राज्य के मुख्यमंत्री हैं ? अमिताभ बच्चन को अब KBC में इस अन्दाज़ में भी सवाल पूछने चाहिए। उनके वीडियो पर इस तरह की तमाम प्रतिक्रिया आ रही है।

जानकारी के मुताबिक पंजाब के नए मुख्यमंत्री का यह वीडियो कपूरथला में पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम का है। वह यूनिवर्सिटी में बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर म्यूजियम का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर भी एक बयान देते हुए कहा कि मैं अकेला यह काम नहीं कर सकता, मुझे लोगों का साथ चाहिए। मुझे इतनी सुरक्षा नहीं चाहिए, 1 हज़ार सुरक्षाकर्मी लगाए गए हैं, मुझे कौन मारेगा?

चरणजीत सिंह चन्नी ने पंजाब के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेते हुए उन्होंने छोटे मकानों के लिए पानी की मुफ्त सुविधा, बिजली के बिल में कमी करने और आम आदमी को एक पारदर्शी सरकार देने समेत कई वादा किया है। हाल में ही उनके चार्टर विमान उपयोग किए जाने पर लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर किया ट्रोल किया था। जिसको लेकर उन्होंने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा था कि अगर कोई गरीब का बेटा जेट विमान से जाता है तो इसमें समस्या क्या है?

गौरतलब है कि पंजाब मैं कांग्रेस के भीतर लंबे समय से चल रही सियासी तनातनी और कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के बाद चरण सिंह चन्नी को बीते रविवार को पार्टी का विधायक दल का नेता चुना गया और उन्होंने राहुल गांधी की मौजूदगी में सीएम पद की शपथ ली है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट