ताज़ा खबर
 

पीछा करने वाले बाइक सवार प्रशंसकों को रिचा चड्ढा ने ट्वीट करके लगाई फटकार, कहा- सुधर जाइए

आप सड़क पर पैदल चलने वालों और अन्य वाहनों की सुरक्षा के लिए खतरा हो। फोटो खिंचाने के लिए पूछने का यह कोई तरीका नहीं होता।

Author December 4, 2017 12:55 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा।

अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने रविवार को बाइक से उनका पीछा करने वाले कुछ अति उत्साही प्रशंसकों को फटकार लगाई। रिचा चड्ढा ने ट्वीट किया, “बांद्रा में कुछ अति उत्साहित प्रशंसकों ने बाइक पर मेरा पीछा किया। आप सड़क पर पैदल चलने वालों और अन्य वाहनों की सुरक्षा के लिए खतरा हो। फोटो खिंचाने के लिए पूछने का यह कोई तरीका नहीं होता। सुधर जाइए।” मशहूर हस्तियों के ऑटोग्राफ और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए प्रशंसक अक्सर उनका पीछा करते हैं, चाहे वे कहीं भी हों।

HOT DEALS
  • Nokia 1 | Blue | 8GB
    ₹ 5199 MRP ₹ 5818 -11%
    ₹624 Cashback
  • Vivo V5s 64 GB Matte Black
    ₹ 13099 MRP ₹ 18990 -31%
    ₹1310 Cashback

पिछले महीने मुंबई पुलिस ने अभिनेता वरुण धवन के नाम चालान जारी किया था क्योंकि उन्होंने एक प्रशंसक के साथ अपनी कार में से सेल्फी ली थी। उन्होंने अपनी कार की खिड़की से निकलर ऑटोरिक्शा में यात्रा कर रही अपनी प्रशंसक के साथ सेल्फी ली थी। वरुण ने बाद में अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी और कहा, “अगली बार से मैं सुरक्षा को अपने दिमाग में रखूंगा और इस चीज को बढ़ावा नहीं दूंगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App