ताज़ा खबर
 

रास्‍ते में आया शख्‍स तो हाथी ने लात मार दूर फेंक दिया, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रास्ते में आने पर हाथी अपने पैर से मार एक शख्स को दूर फेंक देता है। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर जमकर मजे ले रहे हैं।

रास्ते में आने पर हाथी ने एक शख्स को पैर से मारकर दूर पैर फेंक दिया (Photo: Video grab)

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो पोस्ट होते हैं, जो वायरल हो जाते हैं। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें यह दिख रहा है कि किसी शोभायात्रा के दौरान से काफी संख्या लोग में हाथी पर सवार होकर लोग जा रहे हैं। इस दौरान एक शख्स रास्ते में आ जाता है, उसे हाथी अपने पैर से झटका देकर दूर फेंक देता है। हाथी द्वारा लात मारने की वजह से वह शख्स काफी दूर जा गिरता है। आस-पास के लोग भी इस घटना से हैरान रह जाते हैं और हाथी से दूर हो जाते हैं। वीडियो देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह दक्षिण भारत के किसी धार्मिक कार्यक्रम के शोभायात्रा के दौरान का है। हालांकि, यह वीडियो कब का और कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है। इस घटना पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स हैरानी जता रहे हैं तो कुछ मजे ले रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, ओह माई गॉड! यह तो मौत के जैसा झटका था। मैं इस घटना में ऐसा कुछ नहीं देख रहा हूं, जो हाथी को उत्तेजित करने के लिए किया गया है। यह एक भयानक घटना है।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “अब मैं पूरी तरह से समझ गया कि हमें हाथी को कभी नजरअंदाज क्यों नहीं करना चाहिए।” वहीं, एक ने लिखा, “सोचों कि हाथी कुछ कहने की कोशिश कर रहा हो।”

एक यूजर ने यह भी लिखा, “मुझे लगता है कि वह हाथी के साथ कुछ गड़बड़ कर रहा था। यदि आप देखते हैं कि ट्रेनर एक बार वापस आ जाता है और हाथी वापस बैक किक करता है!”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App