ताज़ा खबर
 

विराट कोहली के 35वें शतक पर बोले दिग्‍गज कारोबारी- इसके लिए तो अलग SUV बनानी पड़ेगी

वहीं आनंद महिंद्रा के इस ट्विट के बाद कई ट्विटर यूजर ने उन्हें एसयूवी के बारे में सुझाव भी देना शुरू कर दिया है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि आपको ऐसी एसयूवी बनानी चाहिए जिसमें ब्रेक ही न हो, तो वहीं दूसरे ट्विटर यूजर ने एसयूवी का नाम तक बता दिया।

महिंद्रा इंडस्ट्रीज के एमडी और चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा और विराट कोहली।

भारत के दिग्गज कारोबारी महिंद्रा इंडस्ट्रीज के एमडी और चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा ने विराट कोहली को लेकर ट्वीट किया है। आनंद महिंद्र ने अपने ट्विट में विराट कोहली की शतकीय पारी का जिक्र करते हुए लिखा की विराट कोहली के लिए कैसी एसयूवी बनाई जा सकती है। साथ ही उन्होंने अपने साउथ अफ्रीका के खिलाफ विराट की शतकीय पारी के एक ट्विट को रिट्विट किया। आनंद के ट्विट के बाद ट्विटर यूजर्स भी इस सोच के लिए सुझाव दे रहे हैं।

दरअसल भारत बनाम साउथ अफ्रिका के साथ खेले गए 6 मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेली और टीम को मैच जीता दिया। इस मैच में विराट कोहली ने वनडे करियर का 35वां शतक लगाया। विराट कोहली जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं और लगातार उनके बल्ले से रन निकल रहे हैं। बतौर कप्तान भी विराट बखूबी से अपना काम कर रहे हैं। विराट के इसी प्रदर्शन के लेकर आनंद महिंद्रा ने अपनी खुसी जाहिर करते हुए लिखा कि, हम एक ऐसी एसयीवी बनाने के बारे में सोच रहे हैं जो विराट की तेजी, टोक और उनकी हॉर्स पावर से मेल खा सके।

महिंद्रा इंडस्ट्रीज के एमडी और चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा बिजनेस जगत का जाना माना नाम है। आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह महत्वपूर्ण और जागरूकता से भरी सूचनाओं को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

वहीं आनंद महिंद्रा के इस ट्विट के बाद कई ट्विटर यूजर ने उन्हें एसयूवी के बारे में सुझाव भी देना शुरू कर दिया है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि आपको ऐसी एसयूवी बनानी चाहिए जिसमें ब्रेक ही न हो, तो वहीं दूसरे ट्विटर यूजर ने एसयूवी का नाम तक बता दिया। यूजर ने लिखा कि इसका नाम वीके100 होना चाहिए, एक लीजेंड एडिशन।

Next Stories
1 PNB स्कैम: केजरीवाल बोले- कांग्रेस राज के घोटाले आज भी चल रहे, यूजर्स ने पूछा- आपने शीला को जेल भेजा?
2 रवीश कुमार ने पूर्व सीएजी विनोद राय को लिखा ओपन लेटर, पूछा- पीएनबी में इतना बड़ा घोटाला, आप चुप क्यों हैं?
3 केरल के इस पादरी ने लगाए ऐसे ठुमके कि वायरल हुआ वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X