राहुल गांधी की पीसी से सवाल करने वाले पत्रकार को बाहर निकाला – अमित मालवीय का आरोप, कांग्रेस का पलटवार- नशा मुक्ति केंद्र में संपर्क करें बीजेपी नेता

राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोदी सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए। उनकी इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस पर बीजेपी नेता अमित मालवीय ने पत्रकार के द्वारा सवाल पूछने के बाद उन्हें बाहर निकाल दिए जाने का आरोप लगाया।

BJP Leader, BJP
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (फोटो सोर्स – पीटीआई)

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर एक ट्वीट के जरिए आरोप लगाया है कि उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल पूछने पर एक पत्रकार को बाहर निकाल दिया गया। जिस पर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी नेता नजदीकी नशा मुक्ति केंद्र में संपर्क करें।

दरअसल राहुल गांधी ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने बीजेपी सरकार पर महंगाई को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि जीडीपी का मतलब है गैस, डीजल और पेट्रोल। राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोदी सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए। उनकी इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस पर बीजेपी नेता अमित मालवीय ने पत्रकार के द्वारा सवाल पूछने के बाद उन्हें बाहर निकाल दिए जाने का आरोप लगाया।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘ आज कांग्रेस को कवर करने वाले एक अनुभवी पत्रकार को राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल पूछने पर बाहर कर दिया गया था। क्या यही प्रेम और सहिष्णुता की राजनीति की बात करते हैं राहुल गांधी? अमित मालवीय के इस ट्वीट पर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पलटवार करते हुए लिखा कि इस तरह का नशा आपके लिए घातक है। यह जानलेवा भी हो सकता है। तुरंत नजदीक के नशा मुक्ति केंद्र से संपर्क करें।

अमित मालवीय के ट्वीट पर कई लोगों ने मजे लेते हुए कमेंट किया है। कांग्रेस समर्थक रिया लिखती हैं कि मिस्टर अमित मालवीय मुझे आश्चर्य है कि आप फेक समाचारों को फैलाने की कला में कैसे इतने आगे हैं। एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि मुझे ऐसा लगता है कि ये आदमी कुछ ऐसा नशा करता है जो बहुत ही घातक है।

आदेश रावल नाम के एक पत्रकार लिखते हैं कि अमित जी, मैं प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद था। मैंने बाकी साथियों से पूछा है किसी के सामने ऐसा कोई घटना किसी पत्रकार के साथ नहीं हुई। अगर आप इस मुद्दे पर और रोशनी डालेंगे तो अच्छा रहेगा। कांग्रेस नेता रोशन लाल बिट्टू लिखते हैं कि जब वीडियो एडिट हो जाएगा तो शेयर कर देना। एक ट्विटर हैंडल से कमेंट आया कि मोदी जी नशा मुक्त भारत बनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन बड़े खेद का विषय है आप जैसे लोगों की वजह से वह सफल नहीं हो पा रहे हैं। थोड़ा नशा कम कीजिए जिससे फर्जी खबर फैलाने से बच सकेंगे।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।