The Bromance video of Mahendra Singh Dhoni and Virat Kohli during ODI between India and New Zealand - IND vs NZ: मैच के दौरान एमएस धोनी और विराट कोहली का 'ब्रोमांस' वायरल, देखें वीडियो - Jansatta
ताज़ा खबर
 

IND vs NZ: मैच के दौरान एमएस धोनी और विराट कोहली का ‘ब्रोमांस’ वायरल, देखें वीडियो

दोनों क्रिकेटर्स का ये छोटा सा दोस्ती से भरा हुआ पल कैमरे में कैद हो गया। बीसीसीआई ने खुद इस वीडियो को ट्वीट करते हुए इसे 'द ब्रोमांस' कहा है।

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (फोटो सोर्स- बीसीसीआई ट्विटर)

भारत-न्यूजीलैंड के बीच चल रही तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच के दौरान इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मैदान में कुछ ऐसा किया जिसे देखने के बाद हर कोई इन दो दिग्गज खिलाड़ियों का फैन बन जाएगा। रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में हो रहे मैच के दौरान धोनी और कोहली के बीच ‘ब्रोमांस’ हुआ। दरअसल न्यूजीलैंड के खिलाफ बल्लेबाजी करने उतरे धाकड़ बल्लेबाज एमएस धोनी की आंखों में कुछ चला गया था, जिसे निकालने के लिए क्रीज के दूसरी तरफ मौजूद विराट कोहली खुद धोनी के पास गए और उनकी आंखों को साफ किया। दोनों क्रिकेटर्स का ये छोटा सा दोस्ती से भरा हुआ पल कैमरे में कैद हो गया। बीसीसीआई ने खुद इस वीडियो को ट्वीट करते हुए इसे ‘द ब्रोमांस’ कहा है।

आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच हो रहे इस मैच में कप्तान विराट कोहली (121) की शतकीय पारी के दम पर भारतीय क्रिकेट टीम ने वानखेड़े स्टेडियम में जारी पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड को 281 रनों का लक्ष्य दिया है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने अपने करियर का 200वां वनडे मैच खेल रहे कोहली के शानदार प्रदर्शन के दम पर निर्धारित 50 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 280 रन बनाए। अपनी पारी में कोहली ने 125 गेंदें खेलीं और नौ चौके और दो छक्के लगाए। उन्होंने अपने करियर का 31वां वनडे शतक भी पूरा कर लिया है।

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली ने मात्र 111 गेंदों में ये नया रिकॉर्ड हासिल कर लिया था। इस नए रिकॉर्ड के साथ कोहली ने कई दिग्गज बल्लेबाजों को काफी पीछे छोड़ दिया है। वनडे मैचों में सबसे ज्यादा शतक मारने के मामले में विराट कोहली केवल सचिन तेंदुलकर से पीछे हैं। सचिन ने 463 वनडे मैचों में सबसे ज्यादा 49 शतक मारे थे, तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए कोहली को अब अगले 263 वनडे मैचों में 18 शतक और जड़ने होंगे। वहीं वनडे मैचों में सबसे ज्यादा शतक जड़ने के मामले में तीसरे स्थान पर ऑस्ट्रेलिया के रिकी पॉन्टिंग हैं, पॉन्टिंग ने 375 वनडे मैचों में 30 शतक जड़े थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App