ताज़ा खबर
 

वायरल हो गया है इस जोड़े का न्‍यूड फोटोशूट, जल्‍द होने वाली है दोनों की शादी

आधुनिक दौर में युवा पतले दिखने की चाहत में क्या कुछ नहीं करते। कभी-कभी तो बहुत पतले होने पर वो हास्य का विषय बन जाते हैं।

टैक्सास के कपल ने इन तस्वीरों को फेसबुक पेज पर शेयर किया है। (फोटो सोर्स फेसबुक)

आधुनिक दौर में युवा पतले दिखने की चाहत में क्या कुछ नहीं करते। कभी-कभी तो बहुत पतले होने पर वो हास्य का विषय बन जाते हैं। हालांकि समाज में ऐसे भी बहुत से युवा है जो मोटा होने को गलत नहीं मानते। ऐसे में अमेरिकी राज्य टैक्सस के स्टेफनी और अरन, जो जल्द शादी करने वाले हैं, ने न्यूड फोटो शूट कराया है। फोटो शूट के जरिए उन्होंने संदेश देने की कोशिश की है कि हमें अपने शरीर को सकारात्मक रूप से देखने की जरूरत है। वुल्फ एंड रोज फोटोग्राफी द्वारा क्लिक की गईं इन तस्वीरों को फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है, जिन्हें अबतक 80 हजार से ज्यादा बार फेसबुक यूजर अपनी वॉल पर शेयर कर चुके हैं। फोटो शूट के बाद कपल ने बताया कि इसके बाद उनके अंदर काफी विश्वास पैदा हुआ है।

"A moment,a smile;a single burstof laughterthat sounds exactly likethe restof my life." -Tyler Knott…

Posted by Wolf & Rose Photography on 13 सप्टेंबर 2017

स्टेफनी ने हाफिंग्टन पोस्ट को बताया कि ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी ज्यादा आकर्षक दिखने की चाहत नहीं रखी। हालांकि फोटो शूट के बाद मैं काफी नर्वस थी। मुझे नहीं पता था कि तस्वीरें कैसी होंगी। हालांकि जब मैंने एलबम देखी तो मैं चौंक गई थी। तस्वीरों मैं बेहद सुंदर और कॉन्फिडेंट नजर आई। हर शख्स को इन तस्वीरों को देखना चाहिए जो खुद के मोटे होने से चिंतित रहते हैं। तस्वीरें वास्तव में ऐसे युवाओं के आंखें खोल देने वाली हैं। गौरतलब है कि तस्वीरों में अब तक आठ हजार से ज्यादा लोग अपनी राय जाहिर कर चुके हैं। जबकि अस्सी हजार से ज्यादा यूजर्स ने इन्हें अपनी वाल पर शेयर किया है। तस्वीरों पर कुछ यूजर्स ने कमेंट कर लिखा है कि बहुत खूबरसूरत और प्रेरणादाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App