ताज़ा खबर
 

प्रेग्नेंसी में भी टेनिस खेल रही हैं सानिया मिर्जा, बहन के साथ का वीडियो हो रहा वायरल

सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सानिया मिर्जा प्रेग्नेंसी में भी टेनिस खेलती नज़र आ रही हैं। वीडियो में सानिया के साथ उनकी छोटी बहन अनम मिर्जा हैं जो कोर्ट पर उनका साथ दे रही हैं।

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा।

कई लोग यह सोच रहे होंगे कि इस वक्त सानिया मिर्जा टेनिस से दूर होंगी क्योंकि वो मां बनने वाली हैं। लेकिन इस स्टार खिलाड़ी के बारे में यह सोचना की वो टेनिस ग्राउंड से दूर हैं ऐसा बिल्कुल ही गलत है। सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सानिया मिर्जा प्रेग्नेंसी में भी टेनिस खेलती नज़र आ रही हैं। वीडियो में सानिया के साथ उनकी छोटी बहन अनम मिर्जा हैं जो कोर्ट पर उनका साथ दे रही हैं। टेनिस खेलती हुई दोनों बहनों के साथ उनके पिता इमरान मिर्जा भी दिख रहे हैं जो किनारे पर खड़े हैं।

अनम मिर्जा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ‘जल्द ही मां बनने वाली (सानिया) से कुछ गेंदों को हिट करवा रही हूं। इमरान मिर्जा नहीं मानते हैं कि मैं भी सानिया की तरह टेनिस खेल सकती हूं।’ इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। लोगों ने सानिया मिर्जा की तारीफ की है तो वही अनम मिर्जा के हारने पर मजे लेते हुए यह कहा कि ‘हमें लगा कि अभी आप सानिया से जरूर जीत जाएंगी लेकिन ऐसा नहीं हो सका।’

इससे पहले सानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो भी पोस्ट की थी जिसमें वो टेनिस कोर्ट पर तैयार होकर खड़ी नजर आ रही हैं। उन्होंने फोटो के साथ लिखा था, ‘आप एक खिलाड़ी को टेनिस कोर्ट से बाहर कर सकते हो, लेकिन एक टेनिस खिलाड़ी के अंदर से टेनिस को कभी बाहर नहीं कर सकते।’ बता दें कि सानिया ने 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी। सानिया ने सोशल मीडिया के जरिए ही अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स के साथ शेयर की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App