scorecardresearch

बीजेपी नेता ने मनीष सिसोदिया के घर भेजा बादाम, कहा – गिरफ्तारी के बाद याददाश्त ना भूले, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

दिल्ली के डिप्टी सीएम के घर सीबीआई का छापा पड़ने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

बीजेपी नेता ने मनीष सिसोदिया के घर भेजा बादाम, कहा – गिरफ्तारी के बाद याददाश्त ना भूले, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स
CBI Raid on Manish Sisodia: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (एक्सप्रेस फोटो: अमित मेहरा)

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई का छापा पड़ा है। यह छापेमारी दिल्ली में नई एक्साइज पॉलिसी में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर की गई है। इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के नेता आमने-सामने हो गए हैं। इस बीच बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने मनीष सिसोदिया के घर पर बादाम भेजा है। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने रिएक्शन दिया है।

बीजेपी नेता ने की ऐसी पोस्ट

बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से बदाम के ऑर्डर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि, ‘सत्येंद्र जैन जी की तरह गिरफ्तारी के बाद मनीष सिसोदिया याददाश्त ना भूले इसलिए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जी को बदाम भेजे।’ इस विषय पर उन्होंने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा कि जब सत्येंद्र जैन को ED ने गिरफ्तार किया था तो उन्होंने कोर्ट में कहा था कि ये भ्रष्टाचार कैसे हुआ, मैं ये भूल गया हूं। अब ऐसा ही मनीष सिसोदिया के साथ होने वाला है, वह अपनी याददाश्त ना भूले इसके लिए मैंने बदाम भिजवा दिए हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

तेजिंदर सिंह बग्गा के इस काम पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनका समर्थन कर रहे हैं तो वहीं आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने उन पर तंज कसा है। कुछ लोगों ने तो चुटकी लेते हुए कमेंट किया है कि हमारी भी याददाश्त कम हो गई है, इस महंगाई के जमाने में हमें भी बदाम भेज दीजिए। अमित शर्मा नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि तेजिंदर भाई आपका जवाब नहीं, आप जो करते हो सबसे हटकर होता है, मजा आ गया। अब उम्मीद है कि इन बादामों को खाकर सिसोदिया जी की याददाश्त नहीं जाएगी।

आदर्श तिवारी नाम के ट्विटर यूजर ने हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा – राजनीति में अपने विरोधियों के स्वास्थ्य की चिंता करना कोई तेजिंदर बग्गा जी से सीखे। कोमल शर्मा नाम की एक यूज़र कमेंट करती हैं, ‘ बिल्कुल सही किया है आपने क्योंकि बादाम से सेहत और दिमाग के लिए गुणकारी होता है। मुस्तफा पटेल नाम के एक यूजर लिखते हैं – 450 रुपए कोई बड़ी बात नहीं हुई, यादाश्त नहीं जानी चाहिए।

सत्येंद्र जैन को लेकर ईडी ने दिया था ऐसा बयान

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लंबे समय से जेल में हैं। गिरफ्तारी के बाद उनसे ईडी ने लंबी पूछताछ की थी, जिसके बाद ईडी ने कोर्ट में बताया था कि जब भी सत्येंद्र जैन से सवाल पूछे जाते हैं तो वह कहते हैं कि उनको कोरोना हुआ था इसलिए उनकी याददाश्त चली गई है। इस पर तेजिंदर सिंह बग्गा ने चुटकी लेते हुए लिखा था कि चिंता ना करो जैन साहब ईडी डॉक्टर है कि सारी याद एक झटके में याद दिला देगी।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट