ताज़ा खबर
 

कांग्रेस नेता ने आर्मी चीफ को बताया ‘सड़क का गुंडा’ तो भड़के लोग, बीजेपी नेता ने गिफ्ट किया कटोरा और पानी

संदीप दीक्षित ने रविवार को पाकिस्तान के संबंध में अपना पक्ष रखते हुए कहा था, " पाकिस्तान एक ही चीज कर सकता है कि उलूल-जुलूल की हरकतें और अपनी बयानबाजी करे। संदीप दीक्षित ने कहा कि खराब तब लगता है कि जब हमारे थल सेना अध्यक्ष भी एक सड़क के गुंडे की तरह बयान देते हैं।

Author नई दिल्ली। | June 12, 2017 2:44 PM
बीजेपी नेता ने कांग्रेस नेता के लिए भेजा गिफ्ट। (Photo Source: Twitter)

कांग्रेस नेता और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित की ओर से इंडियन आर्मी चीफ के लिए दिए गए बयान की तीखी आलोचनाएं हो रही है। विपक्षी पार्टियों के साथ सोशल मीडिया पर भी लोग उन पर निशाना साध रहे हैं। संदीप दीक्षित ने रविवार को आर्मी चीफ की तुलना “सड़क के गुंडे” से की थी। इस बयान को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा और पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से माफी की मांग की है। वहीं, बीजेपी नेता और दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने संदीप दीक्षित पर निशाना लगाते हुए ट्वीट किया और उनके लिए एक छोटा सा गिफ्ट भी भेजा है। बग्गा ने संदीप को गिफ्ट में कटोरा और पानी बोतल दी है।

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीटर पर गिफ्ट देने की जानकारी देते हुए ऑर्डर का स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- “मेरी तरफ से संदीप दीक्षित और उनके गुरुओं को आर्मी चीफ पर किए कमेंट्स के लिए एक छोटा-सा गिफ्ट… ये लो चुल्लू भर पानी में डूब मरो।” बग्गा ने इस ट्वीट पर लोग उनका समर्थन करते हुए कांग्रेस नेता पर हमला कर रहे हैं। आर्ची नाम की एक यूजर ने लिखा- “संदीप दीक्षित जैसे लोग चुल्लू भर पानी के लायक भी नहीं हैं। ऐसे लोगों को बिना पानी के ही मर जाना चाहिए।” इससे पहले बग्गा ने टाइम्स ऑफ इस्लामाबाद का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- “आज कांग्रेस के कारण पाकिस्तान भारतीय सेनाध्यक्ष पर उंगली उठा रहा है । शर्म से डूब मरो चुल्लू भर पानी में कांग्रेसियों।”