scorecardresearch

नीतीश के साथ नहीं जाऊंगा, चलिए कोर्ट में लिखित दे दूं- वायरल हो रहा तेजस्वी का पुराना वीडियो

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पिछले दिनों भाजपा का साथ छोड़कर आरजेडी से गठबंधन कर लिया। इससे भाजपा के नेता काफी नाराज हुए थे।

नीतीश के साथ नहीं जाऊंगा, चलिए कोर्ट में लिखित दे दूं- वायरल हो रहा तेजस्वी का पुराना वीडियो
बिहार के डिप्टी सीएम नीतीश कुमार। (फोटो सोर्स: ANI)

बिहार में तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री बन गये हैं लेकिन पुराने बयान उनका पीछा नहीं छोड़ रहे हैं। तेजस्वी जब विपक्ष में थे और नीतीश कुमार भाजपा के सहयोग से सत्ता में थे तो वह नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोलते थे। इतना ही नहीं, दोनों कभी एक दूसरे के साथ मिलकर सरकार ना बनाने की बात करते थे। हालांकि अब तेजस्वी यादव का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में तेजस्वी यादव कह रहे हैं कि मैं नीतीश कुमार के साथ कभी नहीं जाऊंगा, चलिए कोर्ट में लिखित में ले लीजिये। वीडियो ABP न्यूज का है और एंकर रुबिका लियाकत उनसे नीतीश कुमार के साथ गठबंधन को लेकर सवाल पूछ रही थीं। सोशल मीडिया तेजस्वी यादव का यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस पर उनकी खिंचाई कर रहे हैं।

विकास कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि जो नेता अपनी जुबान पर कायम नहीं रह सकता, उसको सत्ता दे कर जनता अपना भविष्य उज्वल सोच रही है। वाह बिहार की जनता! जय प्रकाश सिंह नाम के यूजर ने लिखा कि अच्छा किए कि तेजस्वी जी को टैग नहीं किए, नहीं तो फिर से एक जोरदार जवाब मिलता कि फिर से धर्म का सहारा लेना पड़ता।

ऋषिकेश नाम के यूजर ने लिखा कि हां, इसमें गलत क्या है? सही तो कहा था इन्होंने, ये तो नीतिश कुमार के पास गये नहीं, अब यदि नीतिश कुमार इनके पास आएं तो फिर ये भी क्या करे बेचारा। अजय कुमार नाम के यूजर ने लिखा, ‘किसी के पास नैतिकता नहीं, अब ये जनाब को देखिए. पलटू चाचा से संबोधित करते थे, सत्ता के स्वाद के खातिर सावर्जनिक मंच से दिए वचन इनके लिए कोई मायने नहीं रखते।’

चितरंजन नाम के यूजर ने लिखा कि पटना में कई जगहों पर एक पोस्टर लगे हुए हैं कि नीतीश कुमार सबके हैं लेकिन वास्तविकता है कि ये किसी के हैं ही नहीं, सिवाय कुर्सी के है। कुर्सी मुख्यमंत्री का, कुर्सी राष्ट्रपति का, या कुर्सी उपराष्ट्रपति का और अंततः कुर्सी प्रधानमंत्री का ही क्यों न हों! नीरज नाम के यूजर ने लिखा, ‘बीजेपी कौन सा सच बोलती है!’

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पिछले दिनों भाजपा का साथ छोड़कर आरजेडी से गठबंधन कर लिया। इससे भाजपा के नेता काफी नाराज हुए थे। सोशल मीडिया पर जमकर वार-पलटवार हुआ था। जबसे नीतीश कुमार, तेजस्वी के साथ आये हैं तबसे ही उनके पुराने बयान और ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट