Tejashwi Yadav Challenges BJP to go for poll, Giriraj Singh, Bihar Politics - तेजस्वी यादव ने भाजपा को दी चुनौती- हिम्मत है तो आज करा लो चुनाव, पता चलेगा, किसकी नैया डूब रही - Jansatta
ताज़ा खबर
 

तेजस्वी यादव ने भाजपा को दी चुनौती- हिम्मत है तो आज करा लो चुनाव, पता चलेगा, किसकी नैया डूब रही

पिछले दो दिनों से इन दोनों नेताओं के बीच ट्वीट वार छिड़ा हुआ है। तेजस्वी ने ट्वीट कर आरोप लगाया था कि गिरिराज सिंह ने दलित की जमीन जबरन कब्जा कर ली है।

RJD नेता तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

बिहार विधान सभा में विपक्ष के नेता और पू्र्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा को चुनौती दी है कि अगर हिम्मत है तो आज की तारीख में चुनाव कराके देख लें पता चल जाएगा कि किसकी नैया डूब रही है। तेजस्वी ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के ट्वीट पर पलटवार करते हुए गुरुवार (8 फरवरी) को लिखा है, “हिम्मत है तो सीधे आकर आज चुनाव करा लीजिये। पता लग जाएगा किसकी नैया डूब रही है? जिस व्यक्ति ने बीजेपी को लात मार बाहर फेंका था उसी के कंधों पर बीजेपी अपनी पालकी ढो रही है।”

बता दें कि पिछले दो दिनों से इन दोनों नेताओं के बीच ट्वीट वार छिड़ा हुआ है। तेजस्वी ने ट्वीट कर आरोप लगाया था कि गिरिराज सिंह ने दलित की जमीन जबरन कब्जा कर ली है। बुधवार को उन्होंने ट्वीट किया था, “केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा 2 एकड 56 डिसमिल जमीन पर जबरन कब्ज़ा करने के आरोप पर आज पटना व्यवहार न्यायालय के आदेशनुसार दानापुर थाना मे (कांड संख्या 54/2018) FIR की गई है। इसी मंत्री के घर करोड़ों रू कैश की भी बरामदगी हुई थी।लेकिन फिर भी ईमानदार है क्योंकि कोई खबर नहीं है।”

इसके जवाब में गिरिराज सिंह ने लिखा था, “तेजश्वी जी के ट्वीट से पहली जानकारी मिली,ऐसा प्रतीत होता है कि इसके आर्किटेक्ट वही है. FIR के मेरिट पर जानकारी के अभाव में कुछ नही कह सकता। लेकिन कानून का हमेशा सहयोग करूँगा। तेजस्वी जी अपने पिता जी के कन्विक्शन और उसके बाद डूबती राजद की नैया बचने पर चिंतन करे तो भला होगा।” गिरिराज सिंह की इसी बात पर तेजस्वी ने भाजपा को अपनी डूबती नैया बचाने की चुनौती दी है। तेजस्वी के बयान पर कुछ यूजर्स ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई है। एक यूजर ने लिखा है, “लगे हाथ यह भी बता दे लालु को किसने और कहाँ लात मारी थी कि सिधे जेल में गिरे।” दूसरे यूजर ने लिखा, “गिरिराज जी की ईमानदारी पर कोई शक नही कर सकता। लालू परिवार जो खुद घोटालो के दलदल मे धंसा है वो आरोप लगा रहे है.”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App