ताज़ा खबर
 

PM मोदी ने विदेशी भाषा में दी मुबारकबाद तो तेजस्वी ने बोला हमला, कोई और लिखता तो ISI एजेंट कहलाता और आप…

पीएम मोदी ने ईरान के राष्ट्रपति हसन रूहानी की जीत के बाद एक के बाद एक तीन ट्वीट परशियन भाषा में किए। इसको लेकर तेजस्वी ने उन पर निशाना साधते हुए रि-ट्वीट किया।

ट्विटर यूजर्स ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना। (Express Photo)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ईरान के राष्ट्रपति हसन रूहानी को शुक्रवार को हुए राष्ट्रपति चुनाव में जीत पर बधाई दी। मोदी ने ट्वीट किया, “ईरान राष्ट्रपति हसन रूहानी आपके अनोखे नेतृत्व में लगातार नई ऊंचाइयों को छूता रहेगा।” मोदी ने ट्विटर पर लिखा, “भारत, ईरान के साथ हमारे विशेष संबंधों को मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध है।” पीएम मोदी ने रूहानी को अंग्रेजी और परशियन (Persian) भाषा में मुबारकबाद दी है। मोदी द्वारा परशियन भाषा में किए ट्वीट को लेकर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सवाल उठाया है। तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा- “सर, अगर कोई और इस भाषा मे लिख देता तो समर्थित मीडिया उसे सीधा ISI का एजेंट बता देती। क्या आपको नहीं लगता ऐसा वैचारिक दोहरापन देश के लिए घातक है।”

पीएम मोदी ने ईरान के राष्ट्रपति हसन रूहानी की जीत के बाद एक के बाद एक तीन ट्वीट परशियन भाषा में किए। इसको लेकर तेजस्वी ने उन पर निशाना साधते हुए रि-ट्वीट किया। तेजस्वी यादव को मोदी को रि-ट्वीट करना महंगा पड़ गया। ट्विटर पर यूजर्स ने तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा और मजाक भी उड़ाया। यूजर्स ने कहा कि काश तुम पढ़ लिए होते।

बता दें कि शनिवार को हुई मतगणना में रूहानी ने शानदार जीत दर्ज की है। सत्तारूढ़ राष्ट्रपति ने 57 प्रतिशत वोट प्राप्त किए हैं, जबकि उनके मुख्य प्रतिद्वंद्वी कंजर्वेटिव इब्राहिम रैसी को चुनाव में 38.5 प्रतिशत मत प्राप्त हुए हैं। शुक्रवार को हुए चुनाव में 4.12 करोड़ से ज्यादा मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया था।

Next Stories
1 बैटिंग करते हुए लालू यादव ने शेयर की फोटो, फ्रंट-फुट पर BJP के छक्के छुड़ाने के लिए दिया न्योता
2 कपड़ा मंत्रालय मिलने के बाद स्मृति ईरानी ने किया मेकओवर! बदल डाली ड्रेसिंग सेंस
3 लड़कों ने सरेआम मस्जिद पर की पत्थरबाजी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
यह पढ़ा क्या?
X