scorecardresearch

कलंक है तेजस्वी, बिहार आए तो जूते से स्वागत करो- ईसाई लड़की से शादी पर भड़के मामा साधू यादव

साधू इतने गुस्से में दिखे कि तेजस्वी की नवविवाहिता को बियर बार की डांसर तक करार दिया।

SADHU YADAV, BIHAR, LALU YADAV
लालू यादव के साले साधू यादव। (फोटोः ट्विटर@SponsorZone)

तेजस्वी यादव की शादी पर पूरा लालू परिवार खुशी से झूमता दिखा लेकिन कभी युवा नेता को अपनी गोद में खिलाने वाले उनके मामा साधू यादव खासे खफा हैं। इतने कि उन्होंने तेजस्वी को कलंक तक करार दिया। गुस्सा इस कदर उन पर तारी है कि शादी के बारे में सवाल पूछने पर बोले कि बिहार में वो आए तो जूते चप्पल से स्वागत करो। इसने नाम पर बट्टा लगा दिया।

लालू यादव के साले ने पूछा कि क्रिश्चियन लड़की से शादी क्यों की। तेजस्वी ने अपने समाज अपने धर्म में शादी क्यों नहीं की। अपनी जाति की लड़की से शादी क्यों नहीं की। उनका दावा है कि इस बात के लिए यादवों में काफी गुस्सा है। साधू यादव ने कहा कि लालू ने अपनी बेटियों की शादी में हर चीज देखी। लालू यादव ने कुल खानदान को हमेशा ध्यान में रखा तो फिर तेजस्वी यादव की शादी में इतनी बड़ी गलती कैसे की।

साधू यादव ने कहा कि यादव समाज लालू और उनके परिवार को अपना नेता मानता था, लेकिन तेजस्वी ने यादव के सपने को चकनाचूर कर दिया। अब तेजस्वी मुख्यमंत्री का सपना छोड़ दें, क्योंकि वह अब यादव नहीं क्रिश्चियन हो चुके हैं। साधू इतने गुस्से में दिखे कि तेजस्वी की नवविवाहिता को बियर बार की डांसर तक करार दिया।

साधू यादव ने कहा कि यादवों के भरोसे लालू यादव सालों सत्ता में बने रहे, लेकिन अब वही यादव समाज तेजस्वी यादव का विरोध करेगा। क्या यादव समाज में लड़की की कमी हो गई थी, जो तेजस्वी ने ईसाई धर्म की लड़की से शादी कर ली। उनका कहना था कि वोट मांगने के लिए ये बिहार के लोगों से अपील करते हैं पर शादी के लिए दूसरे सूबे की गैर धर्म की लड़की को चुनते हैं। बिहार लालू यादव की बपौती नहीं है। उन्हें यहां के लोग इसका जवाब देंगे।

उनका कहना था कि अगर सब कुछ ठीक था तो दिल्ली में चोरी-चोरी शादी क्यों की। सबको क्यों नहीं बुलाया। उनका सवाल था कि जब तेजस्वी से असेंबली में इस लड़की के बारे में पूछा गया था तो उसने कहा था कि क्रिकेट खेलते समय किसी ने सेल्फी ले ली थी। उसने बिहार की जनता से धोखा किया।

साधू यादव ने जगदानंद सिंह पर भी हमला बोला। उनका कहना था कि जगदानंद सिंह ही परिवार को खत्म करने वाला है। राष्ट्रीय जनता दल को हम लोगों ने सींचा है। लेकिन ये लोग पार्टी को बर्बाद करने पर तुले हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट