scorecardresearch

जब तेज प्रताप यादव करने लगे पत्रकार का स्टिंग तो देखिए क्या हुआ

लालू प्रसाद यादव ने बड़े तेज प्रताप यादव ने वेद प्रकाश नाम के एक पत्रकार का स्टिंग किया है। पत्रकार पर तेज प्रताप यादव ने साजिश रचने का आरोप लगाया है।

Tej Pratap Yadav, Lalu yadav, bihar
तेज प्रताप यादव (फोटो सोर्स- फेसबुक/rjdlaluyadavtejpratapyadav)

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पार वायरल हो रहा है जिसमें वे इंटरव्यू लेने आए पत्रकार का स्टिंग करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने स्टिंग का वीडियो खुद अपने सोशल मीडिया पेज पर साझा किया और पत्रकार उन्हें और आरजेडी को बदनाम करने आरोप लगाया है।

क्या है इस वीडियो में?: तेज प्रताप यादव ने जो वीडियो साझा किया है वो उनके पटना आवास का है। इंटरव्यू में दिख रहा है कि वेद प्रकाश नाम के पत्रकार उनका इंटरव्यू लेने के लिए उनके बंगले में दाखिल होते हैं। वो तेज प्रताप से पूछते हैं कि ‘नाराज हैं क्या?’ इस पर तेज प्रताप यादव कहते हैं ‘नहीं..नहीं! आप अपना कैमरा और माइक बाहर रखकर आइये, फिर आपसे बात करते हैं।’ इसके बाद पत्रकार गेट से बाहर निकल अपनी गाड़ी में बैठकर जाने लगते हैं।

तेज प्रताप ने पत्रकार का पीछा करते हुए उनसे रुककर बात करने को कहते हैं लेकिन पत्रकार तेज स्पीड से गाड़ी निकालकर वहां से चले जाते हैं। तेज प्रताप यादव ने कहा कि ‘ऐसे मीडिया चैनलों पर हमें केस करना चाहिए, मानहानि का दावा ठोकना चाहिए। ये पत्रकार तो ऐसे भागे जैसे वो चोरी करने आए थे और मैं पुलिस हूं।’

पत्रकार भागे तो तेज प्रताप ने किया पीछा: तेज प्रताप यादव यहीं नहीं रुके बल्कि पत्रकार की गाड़ी का पीछा करने के लिए अपनी गाड़ी से निकल पड़े। उन्हें पत्रकार की गाड़ी पूर्व सीएम जीतनराम मांझी के आवास के बाहर खड़ी दिखाई दी। तेज प्रताप यादव ने कहा कि ‘हमारे और हमारे परिवार के खिलाफ यहीं से साजिश रची जा रही है। यही वो लोग हैं जो मुझे और परिवार को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं।’

तेज प्रताप यादव ने आरोप लगाया कि मांझी के इशारे पर पत्रकार उन्हें और उनके परिवार को बदनाम करने की साजिश रच रहा है।

आरजेडी कार्यकर्ताक को पीटने का आरोप: बता दें कि तेज प्रताप यादव पिछले कई दिनों से चर्चा में हैं। उनपर आरजेडी के ही एक नेता के साथ मारपीट करने का आरोप है। इसी बीच तेज प्रताप ने कहा है कि उन्होंने अपने पिता के नक्शेकदम पर चलने का प्रयास किया है। अब अपने पिता से मुलाकात कर पद से इस्तीफा दे देंगे।

तेज प्रताप यादव अपना सरकारी आवास छोड़कर, अपनी मां राबड़ी आवास पर शिफ्ट हो गए हैं। तेज प्रताप यादव ने पहले भी आरोप लगाया है कि उनके खिलाफ आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, एमएलसी सुनील कुमार सिंह और तेजस्वी यादव के सलाहकार संजय यादव भी साजिश रच रहे हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट