ताज़ा खबर
 

तेज प्रताप-ऐश्वर्या की तस्वीर के पीछे सोशल मीडिया दीवाना, यूजर्स बोले- साइकिल से साजन चले ससुराल

एक शख्स ने राय दी साइकिल और आईफोन साथ-साथ अच्छी जोड़ी है। एक यूजर ने तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा, "9वीं फेल को एमबीए स्टूडेंट मिली, और कितने अच्छे दिन चाहिए।"

तेज प्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ। फोटो-इंस्टाग्राम/tejpratapyadavrjd

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी-शुदा जिंदगी पर मीडिया की लगातार निगाह है। तेज प्रताप यादव ने जब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी के साथ तस्वीर डाली, तो इस पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई। इस तस्वीर में तेज प्रताप और ऐश्वर्या साइकल पर बैठे हैं और दोनों एक दूसरे को निहार रहे हैं। इस तस्वीर पर सैकड़ों कमेंट आए हैं। कुछ लोग तेज प्रताप यादव को शादी की बधाई दे रहे हैं, तो कुछ लोग इस तस्वीर पर चुटकी ले रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “साइकिल से आए साजन जी, परफेक्ट जोड़ी।” एक शख्स ने कमेंट किया वाह क्या बात है देशी भोजपूरिया स्टाइल। एक यूजर ने लिखा, “ऐसी तस्वीर शेयर कर आपने बता दिया है कि आप जमीन से जुड़े नेता हैं।” इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने कहा कि बिहार को प्रदूषित होने और ईंधन बचाने के लिए धन्यवाद।”

एक यूजर ने कहा है, “साजन चले ससुराल वाया साइकिल।” वहीं एक शख्स ने राय दी साइकिल और आईफोन साथ-साथ अच्छी जोड़ी है। एक यूजर ने तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा, “9वीं फेल को एमबीए स्टूडेंट मिली, और कितने अच्छे दिन चाहिए।” एक शख्स ने लिखा कि दिलवाले दुलहनियां ले जाएंगे। वहीं कई लोग तेज प्रताप और ऐश्वर्या को कलियुग के कृष्ण-राधा की जोड़ी बात रहे हैं। बता दें कि आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय ने दिल्ली के प्रतिष्ठित मिरांडा हाउस से ग्रेजुएशन की पढ़ाई की है और इसके बाद उन्होंने नोएडा स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी से एमबीए की पढ़ाई की है।

बता दें कि तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी 12 मई को पटना में हुई थी। लालू यादव के बड़े बेटे की शादी खासी चर्चा में रही। इस शादी में इतने लोग जुड़ गये कि  एक रैली जैसा नजारा पैदा हो गया। इस शादी में सियासी रंग भी देखने को मिले। शादी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पहुंचे। उन्होंने आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के साथ तस्वीरें खिंचवाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App