ताज़ा खबर
 

सवाल के जवाब में स्मृति ईरानी ने इंटरव्यू लेने वाली पत्रकार को अपना फोन पकड़ा कर कहा- इस कमेंट को पढ़ कर सुनाइए

रॉबर्ट वाड्रा के करीबी तहसीन पूनावाला पर केंद्रिय मंत्री स्मृति ईरानी ने आपत्तिजनक ट्वीट करने का आरोप लगाया है।

smriti irani, Rashmi Verma, textile minister smriti iraniकेंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)

प्रियंका गांधी के ऊपर की गई विनय कटियार की टिप्पणी को लेकर कांग्रेस और बीजेपी का विवाद अभी पूरी तरह थमा भी नहीं था कि उससे पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने स्वयं को भी आपात्तिजनक टिप्पणी की शिकार बताया है। एक अंग्रेजी न्यूज चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में स्मृति ईरानी ने सामने बैठी महिला पत्रकार को अपना फोन देते हुए कहा, ” मैं चाहता हूं कि आप कुछ पढ़े। इस हिस्से को पढ़े, ये मेरे ट्विटर का है। ये उस समय की बात जब मैं मानव संसाधन मंत्री थी। विश्विद्यालय प्रशासन ने तय किया कि यूनिवर्सिटी में राष्ट्रीय ध्वज फैहराया जाए।” ट्वीट पढ़ कर पहले महिला पत्रकार कहती हैं ये शॉकिंग है। उसके बाद वो कमेंट पढ़ती है। वो कहती हैं, ” बीजेपी एमएलए सर, मैं आपके द्वारा स्मृति ईरानी से निवेदन करता चाहता हूं कि हमें 56 इंट का खंभा हर यूनिवर्सिटी में खड़ा करना चाहिए। प्रतीकवाद।”  इसके बाद स्मृति ईरानी ने पूछा कि ये किसने लिखा है। जवाब में पत्रकार में कहा ये तहसीन पूनावाला। फिर स्मृति ने पूछा ने कि कौन है ये मिस्टर पूनावाला। तो जवाब में पत्रकार ने कहा कि ये मिस्टर वाड्रा से संबंधित है। ये सज्जन कई महिलों से ऐसी बातें करते होंगे। तो स्मृति ईरानी से कर लेंगे। एक साल हो गया अभी तक किसी ने कुछ नहीं बोला।

हालांकि इस वीडीयो के बाहर आने के बाद से ट्विवर पर तहसीन को ट्रोल किया जाने लगा। तहसीन के तरफ से सामने आए शहजाद पूनावाला। शहजाद ने तहसीन के पत्र में ट्विट किया।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 आशुतोष ने PM को लाइव दिखाने के लिए मीडिया पर साधा निशाना तो मिला जवाब- राशन कार्ड की CD जारी कर दो, आप भी टीवी पर आ जाएंगे
2 जनता से वोट देने की अपील करने में गलती कर गए केजरीवाल, यूजर्स बोले- सवेरे-सवेरे चढ़ा ली क्या?
3 वीडियो: छलांग लगाकर हवा में उड़ा जहरीला सांप तो देखकर हैरान रह लोग, कैमरे में हुआ कैद
आज का राशिफल
X