ताज़ा खबर
 

VIDEO: उबर ने कैब ड्राइवर की टीप चुराने वाली लड़की को किया ब्लैक लिस्ट, जब मिली तो दिया चौकाने वाला जवाब

गैब्रिएल कैनाल्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोगों ने उसे ढूंढ निकाला और लोग उसका मजाक बना रहे हैं। गैब्रिएल कैनाल्स ने इस घटना के बाद चौकाने वाला जवाब दिया है। गैब्रिएल कैनाल्स का कहना है कि उसने कैब ड्राइवर के टीप बॉक्स में से केवल 5 डॉलर ही चुराए थे और...

लड़की ने उबर कैब ड्राइवर के टीप के पैसे चुराए।(फोटो सोर्स- यूट्यूब)

न्यूयॉर्क में चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक लड़की ने उबर कैब ड्राइवर के टीप के पैसे उस वक्त चोरी कर लिए जब वो अपने दोस्तों के साथ कैब से निकल रही थी। महिला की ये शर्मनाक हरकत कार के डेशबोर्ड में लगे कैमरे में कैद हो गई। चोरी की ये घटना कैमरे में कैद होने के कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। लोग लड़की की इस करतूत पर खरी-खोटी सुनाने लगे। वीडियो इतनी वायरल हुई कि ये वीडियो आरोपी लड़की की सोशल मीडिया प्रोफाइल तक पहुंच गई। लोगों ने आरोपी लड़की की प्रोफाइल पर ही उसे आड़े-हाथों लिया। आइए बताते हैं आखिर लड़की ने अपने आरोप को कैसे किया हैंडल और चौकाने वाला जवाब दिया।

ये वीडियो न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन का बताया जा रहा है। वीडियो में ब्रा और स्कर्ट पहने इस लड़की का नाम गैब्रिएल कैनाल्स बताया जा रहा है। गैब्रिएल कैनाल्स ने उस वक्त कैब ड्राइवर के टीप के पैसे चुरा लिए थे जब सफर खत्म होने के बाद ड्राइवर ने गाड़ी रोकी। गैब्रिएल ने तुरंत उसकी टिप मनी वाले बॉक्स में हाथ डालकर पैसे निकाल लिए। गैब्रिएल ने इतनी सफाई से पैसे निकाले की ड्राइवर को पता ही नहीं चला।

‘द सन’ के मुताबिक ड्राइवर ने इसकी शिकायत कंपनी से की जिसने उसे पुलिस में जाने को कहा। लड़की के खिलाफ पुलिस में शिकायत तो दर्ज हो गई है लेकिन उसपर पुलिस ने क्या एक्शन लिया है, इसकी अभी जानकारी नहीं है। लेकिन उबर कंपनी ने लड़की को ब्लैक लिस्ट कर दिया है। मसलन अब लड़की उबर एप का इस्तेमाल नहीं कर सकती।

वही गैब्रिएल कैनाल्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोगों ने उसे ढूंढ निकाला और लोग उसका मजाक बना रहे हैं। गैब्रिएल कैनाल्स ने इस घटना के बाद चौकाने वाला जवाब दिया है। गैब्रिएल कैनाल्स का कहना है कि उसने कैब ड्राइवर के टीप बॉक्स में से केवल 5 डॉलर ही चुराए थे और बाद में वापस भी कर दिए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App