ताज़ा खबर
 

टीचर ने कहा चुटकुला लिखो, बच्चे ने लिख दिया कुछ ऐसा कि होने लगा वायरल

कैलिफोर्निया का एक सातवीं कक्षा का बच्चा सोशल मीडिया पर सब जगह छाया हुआ है। उससे सवाल पूछने पर मिलने वाले जवाब ने सभी को चकित कर दिया है।

बच्चे का जवाब हुआ सोशल मीडया पर वायरल।बच्चे का जवाब हुआ सोशल मीडया पर वायरल।

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ ट्रेंड होता रहता है। जिसे देखने के लिए लोग या शेयर करने के लिए उत्सुक रहते हैं। सोशल मीडिया पर कई ऐसी चीजें वायरल होती हैं जिसे देखकर या पढ़कर आपको काफी अच्छा महसूस होता है। तो कई बार कुछ वायरल चीजें आपको आश्चर्य में डाल देती हैं। इस बार भी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा वायरल हुआ है जिसे पढ़कर आपकी हंसी छूट सकती है। मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया का है। यहां के एक स्कूल में टीचर ने बच्चों को जोक लिखने के लिए कहा। एक बच्चे ने चुटकुले की जगह अपने टेस्ट पेपर में कुछ ऐसा लिख दिया जो सोशल मीडिया में वायरल होने।

दरअसल ट्विटर पर कैलिफोर्निया की एवलिन लिज़ेट नाम की एक टीचर ने एक फोटो शेयर किया। इस फोटो में टीचर ने एक टेस्ट पेपर की कटिंग थी। इस कटिंग पर एक सवाल था। उस सवाल में लिखा गया था- एक जोक लिखिए। इसके जवाब में बच्चे ने चुटकुले की जगह ऑवर प्रेसिडेंट यानी हमारे राष्ट्रपति लिख दिया।  इसी तस्वीर को टीचर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दिया।

सोशल मीडिया में ये ट्वीट आते ही छा गया। लोग इसपर कमेंट करने लगे। लिजेट से कई लोगों ने ट्वीट करके भी पूछा कि इस बच्ची को कितने नंबर दिए गए। तो कहीं लोगों ने टीचर के राजनीतिक परीक्षण का मजाक उड़ाने के लिए अव्यवसायिक भी कहा। फिर भी बच्चे को इस जवाब के लिए A ग्रेड दिया गया।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया में आए दिन अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप का लोग मजाक उड़ाते रहते हैं। पिछले कुछ दिनों से भी वह वहां के लोगों के ट्रोलिंग के शिकार हो रहे हैं। अब इस ट्वीट के जरिए भी लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App