ताज़ा खबर
 

मुफ्त में जाने नहीं दिया, टोल प्‍लाजा पर गाड़ी खड़ी कर चला गया विधायक

पुलिस का कहना है कि इस दौरान विधायक की गाड़ी पर ना कोई नंबर प्लेट थी और ना ही गाड़ी पर आधिकारिक विधायक की नेम प्लेट लगी हुई थी।

टीडीपी विधायक चिंतामनेनी प्रभाकर। (image source-Youtube/video grab image)

एक विधायक को टोल प्लाजा पर कर्मचारियों ने रोका तो इस बात से विधायक इस कदर नाराज हो गए कि अपनी गाड़ी टोल प्लाजा पर ही छोड़कर वहां से चले गए। यह घटना आंध्र प्रदेश की है। जहां के विजयवाड़ा इलाके में पड़ने वाली विधानसभा देंदुलुरु से विधायक चिंतामनेनी प्रभाकर टोल पर रोके जाने से नाराज होकर ऐसा किया। चिंतामनेनी प्रभाकर तेदेपा के विधायक हैं। खबर के अनुसार, घटना मंगलवार सुबह की है। दरअसल विधायक अपने परिवार के साथ गाड़ी में सवार होकर गुंटूर जा रहे थे। पुलिस का कहना है कि इस दौरान विधायक की गाड़ी पर ना कोई नंबर प्लेट थी और ना ही गाड़ी पर आधिकारिक विधायक की नेम प्लेट लगी हुई थी।

टाइ्म्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, विधायक की गाड़ी जब खाजा टोल प्लाजा पर पहुंची और उन्होंने टोल प्लाजा की वीआईपी लेन से निकलने की कोशिश की तो तभी टोल प्लाजा पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक लिया और पेड लेन से टोल चुकाकर जाने को कहा। इस बात से विधायक चिंतामनेनी प्रभाकर नाराज हो गए और टोल कर्मियों और विधायक के बीच बहस हो गई। इस बाद से विधायक इतना नाराज हुए कि वह और उनका परिवार गाड़ी से उतरा और गाड़ी को टोल प्लाजा पर ही छोड़कर आरटीसी की बस में बैठकर वहां से रवाना हो गया। बताया जा रहा है कि विधायक ने इस मामले में टोल गेट के कर्मचारी के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करायी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि राजनेताओं द्वारा टोल प्लाजा पर हंगामा करने की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है। कुछ माह पहले ही उत्तराखंड में भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल भी ऐसी ही एक घटना को लेकर सुर्खियों में आए थे। दरअसल उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले में एनएच-74 पर एक टोल प्लाजा काम पूरा होने से पहले ही शुरु कर दिया गया था। जिसके विरोध में भाजपा विधायक अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे और हंगामा करने लगे। खबर आयी थी कि इस दौरान विधायक और उनके समर्थकों द्वारा टोल कर्मियों के साथ गाली-गलौच की गई। इतना ही नहीं जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत करने की कोशिश की तो विधायक द्वारा पुलिसककर्मियों के साथ भी बदसलूकी करने की खबर आयी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App