तारिक फतह से Twitter पर भिड़े इरफान हबीब और शाहीद सिद्दीकी, कहा- कायर पाकिस्तानी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

तारिक फतह से Twitter पर भिड़े इरफान हबीब और शाहीद सिद्दीकी, कहा- कायर पाकिस्तानी

तारिक फतह ने ट्वीट करके लिखा कि क्या आडवाणीजी, मनमोहन सिंह के भारतीयता पर भी सवाल करेंगे।

Author December 28, 2016 6:41 AM
तारिक फतेह ।

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी के परिधान और सैफ करीना के हाल ही में पैदा हुए बच्चे के नाम को लेकर सोशल मीडिया में काफी गर्मागर्मी देखने के मिली। ट्वीटर समेत मुख्यधारा की मीडिया में भी ये मुद्दे छाए रहे। इस मुद्दे पर एनडीवी के एक शो पर चर्चा के लिए तारिक फतह, मशहूर इतिहासकार सैयद इरफान हबीब की पत्नी आतिया जैदी और मौलाना मकसूद ऑन हसन कासमी भी इस बहस में थे। चर्चा के दौरान पैनलिस्ट काफी बार उग्र भी हो गए। बहस चैनल पर तो खत्म हो गई लेकिन ट्विटर पर शुरू हो गई। तारिक फतह, इरफान हबीब, आतिया जैदी और मशहूर पत्रकार शाहीद सिद्दीकी ने एक दूसरे के खिलाफ जमकर ट्वीट किए। पहले तारिक और आतिया ने एक दूसरे के खिलाप ट्वीट किए। इसके बाद शाहीद ने तारिक फतह और तुफैल अहमद को कायर बता डाला। इसके जवाब में तारिक फतह ने ट्वीट किया।

https://twitter.com/shahid_siddiqui/status/813778492831727616.

इसके बाद इस बहस इरफान हबीब भी कूद पड़े। आतिया जैदी के एक ट्वीट को मशहूर पत्रकार शेखर गुप्ता और बरखा दत्त ने भी लाइक किया। इससे अलग मंगलवार को समी के पिता ने साफ कर दिया कि उन्हें इस्लाम पर किसी से सलाह की जरूरत नहीं। वैसे जिस तरह ये मामला बढ़ता जा रहा है। जल्दी खत्म होने की उम्मीद नहीं लगती। कुछ देर बाद शेखर गुप्ता भी इस ट्वीटर वॉर में कूद पड़े।

आमिर खान को स्नैपडील से हटाने के पीछे भाजपा के IT सेल का हाथ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App