ताज़ा खबर
 

पत्नी की ड्रेस को लेकर उठे विवाद में तारिक फतह ने दिया शमी का साथ, कहा इस्लामिक कट्टरपंथियों को कर दिया बोल्ड

मोहम्मद कैफ, ज्वाला गट्टा, जावेद अख्तर, फरहान अख्तर के बाद अब पाकिस्तानी मूल के कैनाडाई लेखक तारिक फतह ने भी शमी के समर्तन में ट्वीट किया है।
Author December 27, 2016 11:09 am
तारिक फतेह ।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की पत्नी के कपड़ों को लेकर हुए विवाद पर एक के बाद एक सेलिब्रिटी अपना पक्ष रख रहे हैं। मोहम्मद कैफ, ज्वाला गट्टा, जावेद अख्तर, फरहान अख्तर के बाद अब पाकिस्तानी मूल के कैनाडाई लेखक तारिक फतह ने भी शमी के समर्तन में ट्वीट किया है। तारिक ने ट्वीट करके लिखा कि भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कट्टरपंती मुस्लमानों को क्लिक बॉल्ड कर दिया। जो उसकी पत्नी बुर्के में देखना चाहते हैं। दरहसल भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी ने 23 दिसंबर को फेसबुक पर अपनी पत्‍नी के साथ एक फोटो पोस्‍ट की थी। जिसके चलते उन्‍हें धर्म के ठेकेदारों की सुननी पड़ेगी। शमी की अपनी पत्‍नी के साथ पोस्‍ट की फोटो पर कुछ मुस्लिम कट्टरपंथियों ने भद्दी टिप्‍पणियां की और इस्‍लाम की पालना करने की सीख देने लगे। शमी ने पत्‍नी हसीन जहां के साथ तस्‍वीर पोस्‍ट की थी। इसमें उनकी पत्‍नी स्‍लीवलैस गाउन पहने होती हैं। इस पर कुछ उन्‍मादियों ने शमी से कहा कि वे अपनी पत्‍नी को हिजाब पहनाएं। कुछ लोगों ने काफी भद्दी टिप्‍पणियां भी कर डाली।

कईयों ने इस्‍लाम का सम्‍मान करने, फेसबुक पर फोटो ना डालने, शर्म करने जैसे कमेंट भी किए। एक शख्‍स ने लिखा, ”भाई में आप से यही कहूंगा कि आप अपनी बीवी को इस्‍लामी तरीके पर रखो। शमी भाई अल्‍लाह के लिए।” एक अन्‍य ने लिखा, ”आपकी वाइफ ने इतने बड़े गले की ड्रेस पहनी है आपको शर्म नहीं आई।” एक‍ अन्‍य का कमेंट था, ”शमी तुम मुस्लिम हो अच्‍छी तरह जानते हो कि औरत को कैसे रखा जाता है। यह शोभा नहीं देता।” इसके बाद ये विवाद बढ़ता गया। शमी ने इस पूरे विवाद में अपने परिवार को पूरा समर्थन किया है और कहा है कि जलने वालो जलो।

 

 

 

 

चौकीदार पर दो महिलाओं ने किया चाकू से हमला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.