Viral Video: डिबेट में तारिक फतेह ने पाक को बताया 'लुटेरों का देश', खुद को कहा सच्चा हिंदुस्तानी और राजपूत मुसलमान - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Viral Video: डिबेट में तारिक फतेह ने पाक को बताया ‘लुटेरों का देश’, खुद को कहा सच्चा हिंदुस्तानी और राजपूत मुसलमान

Times Now के NewshourDabate शो में उन्होंने कहा कि पाकिस्तान किसी गटर से कम नहीं है।

जाने माने कॉलमिस्ट और लेखक तारिक ने पाकिस्तानी एंकर को कहा- गधे पर बैठकर आए हो पाकिस्तान

जाने माने कॉलमिस्ट, राइटर और ब्रॉडकास्टर रह चुके तारिक फतेह अक्सर भारत के पक्ष में दिए गए बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। शुक्रवार को एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा बयान दिया जिसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर उनकी वीडियो वायरल हो रही है। उन्होंने एक डिबेट शो के दौरान पाकिस्तान को ना सिर्फ लुटेरों का देश बताया, बल्कि एक पाकिस्तानी एंकर के सामने ही पाकिस्तान की जमकर बुराई की।

दरअसल शुक्रवार को Times Now न्यूज चैनल पर अरबन के NewshourDabate शो में आईएसआई और आंतकवाद के जुड़े होने को लेकर डिबेट हो रही थी। डिबेट में कई जाने-माने विशेषज्ञों के आलावा, पाकिस्तानी एंकर व पॉलीटिकल एनालिस्ट फवाद चौधरी और कनाडा में रहने वाले पाकिस्तानी लेखक तारिक फतेह भी शामिल थे।

डिबेट के दौरान तारिक फतह से सवाल किया गया, तभी बीच में फवाद चौधरी बोल पड़े और तारिक को एक मानसिक रोगी बताया। फवाद ने कहा कि तारिक को पाकिस्तान फोबिया है इसलिए इस मुद्दे पर बोलने के लिए वह सही व्यक्ति नहीं है। इसपर तारिक फतह भी चुप नहीं रहे और पाकिस्तान को लेकर काफी कुछ कहा। तारिक ने कहा, ” आप लोग (पाकिस्तानी) वहीं है जो जंग के दौरान हाथ खड़े कर लेते हैं। आप बेगैरत, बेशर्म लोग हैं, यह लुटेरों का देश है। क्यों नहीं आप लोग भारत के आगे आत्म समर्पण कर देते।”

फवाद ने इस पर कहा कि आप खुद तो पाकिस्तान छोड़कर कनाडा में जा बसे, तब आपको क्या दिक्कत है। इसपर तारिक बोले, “जी हां, बिलकुल में एक स्वर्ग में जी रहा हूं और पाकिस्तानी नर्क में, यह आपकी किस्मत है। पाकिस्तान किसी गटर से कम नहीं है।” उन्होंने यह भी कहा कि वो एक हिंदुस्तानी हैं और पाकिस्तान से जो हो सकता है वह करलें। उन्होंने कहा कि “वह एक सच्चे राजपूत मुस्लिम हैं, और आप (फवाद) आए होंगे अरब से गधे पर बैठकर।”

देखें वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App