Tanmay Bhat Trolls Sports Minister Vijay Goel After PV Sindhu victory in Rio Olympics - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Rio Olympics 2016 में विजय गोयल के बर्ताव पर AIB के होस्ट तन्मय भट्ट ने उड़ाया मजाक

बता दें कि रियो ओलंपिक आयोजन समिति ने विजय गोयल को काफी आक्रामक और अभद्र शख्स बताया था। उन्होंने उनका एक्रीडेशन रद्द करने की धमकी भी दी थी।

Author नई दिल्ली | August 18, 2016 12:11 AM
तन्मय भट्ट

दीपा करमाकर, पीवी सिंधू और योगेश्वर दत्त। भारत के यह तीनों एथलीट रियो ओलंपिक में सुर्खियां बनाने में कामयाब रहे हैं। भारत को इन पर गर्व है। लेकिन कोई और भी है जो इस ओलंपिक में भारत की ओर से सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहा, लेकिन अपने गलत व्यवहार के चलते। हम बात कर रहे हैं खेल मंत्री विजय गोयल की। पहले तो उन्होंने दीपा करमाकर को कर्मांकर कह दिया और इसके बाद उन्होंने बुरी तरह थक चुके बॉक्सर कृष्णन के साथ सेल्फी पोस्ट कर दी। वह इतने पर रुक जाते तो भी गनीमत थी। इसके बाद उन्होंने दूती चंद के साथ विवादित तस्वीर ट्वीट कर दी, जिसमें वह स्रबानी नंदा को गुड लक विश कर रहे हैं।

विकास कृष्णन के साथ विजय गोयल। विकास कृष्णन के साथ विजय गोयल।

विजय गोयल की इन एक के बाद एक गलतियों ने विवादित शो एआईबी के होस्ट तन्मय भट्ट को उन पर हमला बोलने का मौका दे दिया। भट्ट ने गोयल पर तंज कसते हुए एक के बाद एक लगातार कई ट्वीट्स किए। इन ट्वीट्स में भट्ट ने विजय गोयल को मेंशन करते हुए अजीबोगरीब तरीके से एथलीट्स को विश किया है।

मालूम हो कि भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू ने रियो में क्वार्टरफाइनल्स में शानदार प्रदर्शन करते हुए चीन की वांग यीहान से जीत कर देश को गौरवान्वित किया। अब वह मेडल जीतने से बस एक जीत दूर हैं।

बता दें कि इससे पहले रियो ओलंपिक आयोजन समिति ने विजय गोयल को काफी आक्रामक और अभद्र शख्स बताया था। उन्होंने उनका एक्रीडेशन रद्द करने की धमकी भी दी थी। रियो 2016 आयोजन समिति की महाद्वीपीय प्रबंधक सारा पीटरसन ने भारतीय दल प्रमुख राकेश गुप्ता को लिखे पत्र में कहा था, ‘हमें आपके खेल मंत्री की कई रिपोर्ट मिली हैं जो स्थलों के मान्यता प्राप्त क्षेत्रों में उन लोगों के साथ घुसने की कोशिश कर रहे हैं जिनके पास मान्यता कार्ड नहीं हैं। जब स्टाफ ने उन्हें यह बताने की कोशिश की कि इसकी अनुमति नहीं है तो मंत्री के साथ लोगों ने आक्रामक और असभ्य व्यवहार करना शुरू कर दिया और कभी कभार उन्होंने हमारे स्टाफ को धक्का भी देने की कोशिश की।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App