ताज़ा खबर
 

Tamilrockers Leaks Vinaya Vidheya Rama Movie Online to download: Ram Charan की ‘विनय विद्या रामा’ ऑनलाइन लीक! यूं देख रहे लोग

Tamilrockers Leaks Vinaya Vidheya Rama Full Movie Online to Download: Tamilrockers ने हाल ही में Petta और Viswasam को लीक किया था। अब राम चरण, विवेक ओबेरॉय और कियारा आडवाणी की फिल्‍म Vinaya Vidheya Rama भी लीक हो गई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अधिकतर दृश्‍यों में राम चरण और विवेक ओबेरॉय के फाइट-सीक्‍वेंस हैं।

Vinaya Vidheya Rama Movie Leaked: राम चरण, विवेक ओबेरॉय और कियारा आडवाणी की यह फिल्‍म 11 जनवरी, 2019 को रिलीज हुई। (Photos : YouTube Video Grab)

Vinaya Vidheya Rama Full Movie Online to Download, Leaked by Tamilrockers : रजनीकांत की Petta और थाला अजित की Viswasam के बाद अब तेलुगू सिनेमा के सुपरस्‍टार राम चरण की लेटेस्‍ट फिल्‍म Vinaya Vidheya Rama को भी पाइरेसी वेबसाइट Tamilrockers ने लीक कर दिया। जिस तरह से हाल के दिनों में Tamilrockers ने रिलीज के दिन ही फिल्‍में लीक की हैं, उसे देखते हुए ये आशंका पहले से जताई जा रही थी कि Vinaya Vidheya Rama को भी लीक कर दिया जाएगा और यही हुआ भी। फिल्‍म 11 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

Vinaya Vidheya Rama की लीक हुई कॉपी के कई छोटे-छोटे हिस्‍से सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर भी वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अधिकतर दृश्‍यों में राम चरण और विवेक ओबेरॉय के फाइट-सीक्‍वेंस हैं। इसके अलावा विवेक को सांप काटने का एक सीन भी है, जो खूब शेयर किया गया है। अधिकतर यूजर्स लॉजिक से परे इन दृश्‍यों का मजाक बना रहे हैं।

Live Blog

Highlights

    19:23 (IST)16 Jan 2019
    Filmywap से कुछ डाउनलोड किया है? हो सकती है सजा

    पाइरेसी के चलते भारतीय मीडिया और मनोरंजन सेक्‍टर को हर साल करीब 1,96,40,60,00,000 रुपये का नुकसान उठाना पड़ता है। Tamilrockers, Filmywap.com जैसी साइट्स फिल्‍में, टीवी सीरीज लीक कर निर्माताओं को अच्‍छा-खासा चूना लगाती हैं। यह सरासर कॉपीराइट कानून का उल्‍लंघन है इसलिए ऐसी वेबसाइट से फिल्‍में डाउनलोड करना गैरकानूनी है और पकड़े जाने पर आपके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।

    15:34 (IST)16 Jan 2019
    फिल्मों के HD प्रिंट लीक करता है Tamilrockers

    Tamilrockers ने फिल्मों के एचडी प्रिंट लीक कर दिए थे। इसके अलावा फिल्म को फ्री में भी डाउनलोड करने का दावा किया था। वहीं लीक से परेशान होकर मेकर्स ने फैन्स से अपील की थी कि पाइरेटेड लिंक को रिपोर्ट कर फिल्में थियेटर में ही देखने के लिए जाएं।

    15:21 (IST)16 Jan 2019
    अब तक Tamilrockers के कई URLs हुए ब्‍लॉक

    ISPs की ओर से तमिलरॉकर्स के tamilrockers.bz, tamilrockers.mv, tamilrockers.ci, tamilrockers.lv, tamilrockers.com, tamilrockers.ph, tamilrockers.la, tamilrockers.com, tamilrockers.py, tamilrockers.cl, tamilrockers.mv, tamilyogi.fm, tamilrockers.cr, tamilrockers.ch, tamilrockers.co, www.tamilrockers.to, tamilrockers.hn, tamilrockers.bx, tamilrockers.li, tamilrockers.tel, tamilrockers.bz, tamilrockers.by, tamilrockers.to, tamilrockers.in, tamilrockers.net, tamilrockers.to, tamilrockers.tv, tamilrockers.ms, tamilrockers.ci आदि URLs को ब्‍लॉक किया गया है।

    21:56 (IST)14 Jan 2019
    फिल्‍म में इन स्‍टार्स का भी है रोल

    राम चरण के अलावा इस फिल्‍म में विवेक ओबेरॉय, कियारा आडवाणी, प्रशांत जैसे स्‍टार्स भी हैं। फिल्‍म को लिखा और निर्देशित बोयापति श्रीनू ने किया है। यह फिल्‍म Vinaya Vidheya Rama एक्‍शन से भरपूर है।

    10:30 (IST)14 Jan 2019
    Tamilrockers ने अब तक लीक कीं ये फिल्‍में

    Tamilrockers का शिकार कई फिल्‍में हुई हैं जिनमें अमिताभ बच्‍चन-आमिर खान की Thugs of Hindostan, रणवीर सिंह-सारा खान की Simmba का नाम प्रमुख है। रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0, भी Tamilrockers ने ही लीक की। इसके अलावा सुपरस्‍टार यश की KGF: Chapter 1, धनुष की Maari 2 और विजय की Sarkar की लीक के पीछे भी Tamilrockers का हाथ होने की बात सामने आई है।

    10:07 (IST)14 Jan 2019
    फहाद फाजिल की फिल्‍म Njan Prakashan हुई लीक का शिकार!

    मलयालम फिल्‍म Njan Prakashan को पाइरेसी वेबसाइट Tamilrockers ने लीक कर दिया है। फिल्‍म के निर्माताओं को इससे आर्थिक नुकसान होने की पूरी संभावना है। Tamilrockers पर लीक किया गया वर्जन फुल एचडी है और इसका आने वाले दिनों में फिल्‍म के बॉक्‍स ऑफिस प्रदर्शन पर असर होगा। फिल्‍म ने 13 जनवरी तक 40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। माना जा रहा है कि फिल्‍म कुछ दिन और थियेटर्स में लगी रहेगी।

    17:38 (IST)13 Jan 2019
    The Accidental Prime Minister भी हो गई लीक

    कुख्‍यात वेब-समूह तमिलरॉकर्स ने अनुपम खेर की हालिया रिलीज फिल्‍म The Accidental Prime Minister को भी लीक कर दिया है। Tamilrockers ने एनटीआर की बायोपिक NTR Kathanaayakadu को भी लीक कर दिया था। एनटीआर की फिल्म ने 9 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म के रिलीज के कुछ ही घंटे के बाद यह फिल्म Tamilrockers पर उपलब्ध हो गई थी।

    13:32 (IST)13 Jan 2019
    12 हजार से ज्‍यादा वेबसाइट्स की गई थीं ब्‍लॉक

    मद्रास हाई कोर्ट के आदेश के बाद इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स ने 12,000 से ज्‍यादा वेबसाइट्स को ब्‍लॉक किया था। इतना बड़ा कदम उठाने के बावजूद, Tamilrockers, Filmywap, Fmovies, moviescouch.pro जैसी पाइरेसी वेबसाइट्स अपना यूआरएल बदल-बदल कर फिल्‍में लीक कर रही हैं।

    12:26 (IST)13 Jan 2019
    ...तो इस वजह से पकड़ में नहीं आ रही Tamilrockers?

    साइबर सेल के एक अधिकारी ने द इंडियन एक्‍सप्रेस से बातचीत में कहा था, "TamilRockers को कोई एक व्‍यक्ति या संस्‍था नहीं चलाता। इसे कई लोग चलाते हैं जो एक-दूसरे से बिल्‍कुल अनजान हो सकते हैं, शायद विदेश में काम करते हों। कई मौकों पर हमें पता चला कि ये वेबसाइट्स रूस या यूक्रेन या ऐसे देशों के प्रॉक्‍सी सर्वर्स पर होस्‍टेड थीं, जहां कानूनी कार्रवाई नहीं की जा सकती।"

    11:51 (IST)13 Jan 2019
    क्‍या है तमिलरॉकर्स?

    TamilRockers एक गैरकानूनी, फिल्‍म पाइरेसी वेबसाइट है जो बड़ी-बड़ी फिल्‍में ऑनलाइन लीक कर देती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, TamilRockers पहले फिल्‍म लीक करने की धमकी देते हैं, फिर रिलीज वाले दिन फिल्‍म लीक कर ऑनलाइन अपलोड करते हैं।

    11:07 (IST)13 Jan 2019
    सख्‍ती बेअसर, Tamilrockers ने लीक कर दीं ये लेटेस्‍ट फिल्‍में

    तमाम सख्‍ती के बावजूद तमिलरॉकर्स पर लेटेस्‍ट फिल्‍में लीक हो रही हैं। Vinaya Vidheya Rama के अलावा The Accidental Prime Minister भी लीक हो गई है। इसके अलावा सुपरस्‍टार रजनीकांत की Petta और अजीत की Viswasam का एचडी प्रिंट भी तमिलरॉकर्स ने लीक कर दिया है। ये दोनों फिल्में 10 जनवरी को एक साथ रिलीज हुई थीं।

    10:36 (IST)13 Jan 2019
    हाई कोर्ट ने ब्‍लॉक करवाई थीं हजारों वेबसाइट्स, फिर भी Tamilrockers का वजूद कायम

    जब रजनीकांत की फिल्‍म Kaala रिलीज होने वाली थी तब फिल्‍म निर्माताओं ने मद्रास हाई कोर्ट से TamilRockers और अवैध वेबसाइट्स को ब्‍लॉक करने की गुजारिश की थी। हालांकि इसके बावजूद, TamilRockers किसी तरह खुद को बचा पाने में सफल है।

    16:59 (IST)12 Jan 2019
    Tamilrockers इन मूवीज को कर चुका है लीक

    कई बार चेतावनी दिए जाने के बावजूद, कुख्‍यात टोरेंट साइट Tamilrockers ने घुटने नहीं टेके हैं। Tamilrockers का शिकार बॉलीवुड की भी कई फिल्‍में हुई हैं जिनमें अमिताभ बच्‍चन-आमिर खान की Thugs of Hindostan, रणवीर सिंह-सारा खान की Simmba का नाम प्रमुख है। रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0, भी Tamilrockers ने ही लीक की। इसके अलावा सुपरस्‍टार यश की KGF: Chapter 1, धनुष की Maari 2 और विजय की Sarkar की लीक के पीछे भी Tamilrockers का हाथ होने की बात सामने आई है।

    12:45 (IST)12 Jan 2019
    इन फिल्‍मों की लीक के पीछे है Tamilrockers

    भारत में हर भाषा की फिल्‍मों की डिमांड है। हाल ही में TamilRockers ने शाहरुख खान की Zero, रणवीर सिंह-सारा अली खान की Simmba, रजनीकांत-अक्षय की 2.0, रजनीकांत की Kaala, आमिर खान-अमिताभ बच्‍चन की Thugs of Hindostan, सुपरस्‍टार यश की KGF: Chapter 1, थलापति विजय की Sarkar, धनुष की Maari 2, मोहनलाल की Odiyan, हॉलीवुड की Aquaman लीक की हैं।

    11:26 (IST)12 Jan 2019
    ऐसी वेबसाइट्स पर रोक लगाना इसलिए है मुश्किल

    बार-बार यूआरएल ब्‍लॉक किए जाने के बावजूद TamilRockers प्रॉक्‍सी यूआरएल के सहारे फिर ऑनलाइन हो जाते हैं। ऐसे में TamilRockers पर पूरी तरह लगाम लगा पाना बेहद मुश्किल हो जाता है।