ताज़ा खबर
 

कांग्रेसी नेता ने किया ऐसा ट्वीट कि ट्रोल होने लगी महिला भाजपा नेता, फिर लिखा- ऐसा नहीं होना चाहिए

कुछ लोग ट्विटर पर बीजेपी नेता के रंगरूप पर अभद्र टिप्पणी करने लगे तो कांग्रेसी नेता ने इसकी आलोचना की।

कांग्रेस नेता द्वारा ट्विटर पर शेयर की गयी तस्वीर।

सार्वजनिक जीवन की तरह सोशल मीडिया पर भी राजनेता एक-दूसरे की खिंचाई करने का शायद ही कोई मौका छोड़ते हों। ताजा मामला तमिलनाडु का हैं जहां कांग्रेस की एक महिला ने नेता ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की तमिलनाडु इकाई की अध्यक्ष पर एक तस्वीर शेयर करके तंज कसा है। कांग्रेस नेता ज्योतिमणि ने रविवार (10 सितंबर) बीजेपी की तमिलनाडु प्रमुख डॉक्टर तमिलसाई सौंदर्यराजन के एक कार्यक्रम की कथित तस्वीर शेयर की है जिसमें पीछे की ज्यादातर कुर्सियां खाली दिख रही हैं। चूँकि आजकल सोशल मीडिया पर फोटोशॉप (जाली) तस्वीरों और वीडियो का भी काफी बोलबाला है ऐसे में जनसत्ता इसकी स्वतंत्र पुष्टि नहीं कर सका है कि ये तस्वीर वास्तविक है या नहीं। कांग्रेसी नेता ज्योतिमणि ने तस्वीर के बीजेपी के मिस्ड कॉल से सदस्य बनाने वाले सदस्यता अभियान पर भी ताना मारा है। ज्योतिमणि ने लिखा है, “जिन एक करोड़ लोगों ने मिस्ड कॉल से तमिलनाडु बीजेपी की सदस्यता ली थी एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए।”

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback

ज्योतिमणि ने जो तस्वीर शेयर की है उससे ये साफ नहीं है कि  कार्यक्रम कब और कहाँ आयोजित हुआ था। तमिलनाडु में एआईएडीएमके की सरकार है। राज्य में पिछले कई दशकों से दो दलों एआईएडीएमके और डीएमके का वर्चस्व है। कांग्रेस की राज्य में पहले सरकार रह चुकी है लेकिन बीजेपी अभी तक तमिलनाडु में मुख्य विपक्षी पार्टी भी नहीं रही है, सत्ता में आना तो दूर की बात है। कांग्रेस नेता के ट्वीट के बाद कई लोग कमेंट बॉक्स में बीजेपी नेता सौंदर्यराजन की खिंचाई करने लगे। कुछ लोगों ने अभद्र टिप्पणियां भी कीं। इस पर ज्योतिमणि ने अपनी प्रतिद्वंद्वी पार्टी की नेता का बचाव करके एक अच्छी मिसाल भी पेश की।

ज्योतिमणि ने सोमवार (11 सितंबर) ट्वीट किया, “डॉक्टर तमिलसाई को ट्रॉल करने अस्वीकार्य है। हम उनके राजनीतिक विचारों की आलोचना कर सकते हैं लेकिन वो रूपरंग की नहीं। आइए सभ्य और स्वस्थ तरीके से राजनीतिक बहस करें।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App