ताज़ा खबर
 

वीडियो: पुलिसवाली के साथ गंदी हरकत करता दिखा सीनियर

एक सीनियर पुलिसवाला एक पुलिसवाली के साथ गंदी हरकत कर रहा था।

सीनियर पुलिसवाले की गंदी हरकत कैमरे में कैद हो गई।

तमिलनाडु के कोयंबटूर से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक सीनियर पुलिस वाला कथित तौर पर एक महिला पुलिसवाली के साथ गंदी हरकत कर रहा था। यह वीडियो चार सितंबर का बताया जा रहा है तब गांधीपुरम इलाके में NEET परीक्षा के खिलाफ लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। पुलिसवाली महिला को सब इंस्पेक्टर बताया जा रहा है। वहीं जिस पुलिसवाले पर छेड़छाड़ का आरोप लगा है उसका नाम जयराम है। वह असिस्टेंट कमीशनर की पोस्ट पर है। वीडियो उस वक्त बनाया गया जब स्टूडेंट 17 साल की अनीता के सुसाइड के बाद प्रोटेस्ट कर रहे थे। अनीता ने मेडिकल सीट ना मिलने पर जान दे दी थी। जिस वक्त यह वीडियो बनाया गया तब पुलिसवाले विरोध प्रदर्शन में शामिल लोगों को उठाकर एक बस में भर रहे थे।

वीडियो के बारे में जयराम से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि विरोध प्रदर्शन चल रहा था, मैं हालात को काबू करने में लगा हुआ था। मुझे नहीं पता था कि मेरे आगे कौन खड़ा है। मेरी ऐसी कोई मंशा नहीं थी। मैं बस यह देख रहा था कि काम ठीक से हो रहा है या नहीं।

वीडियो में दिख रहा है कि जयराम लेडी सब इंस्पेक्टर को छाती से पकड़ने की कोशिश करता है। लेडी सब इंस्पेक्टर उनके हाथ को हटाती है पर जयराम फिर से हाथ वहीं पर रख देता है। वीडियो में दिख रहा है कि जयराम लेडी सब इंस्पेक्टर की तरफ देख नहीं रहा होता पर उसका हाथ बार-बार उसी जगह आता है। वीडियो पर जयराम ने कहा मुझे यकीन है मैंने बार-बार ऐसा नहीं किया होगा। मीडिया वीडियो को लूप करके बार-बार वही दिखा रही है। लेडी सब इंस्पेक्टर ने अपने सीनियर के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App