ताज़ा खबर
 

एम्‍स की नींव रखने तमिलनाडु पहुंचे पीएम, ट्विटर पर पहले ही ट्रेंड होने लगा GoBackModi

मदुरै में पीएम ने रविवार को एम्स की नींव रखी। उन्होंने इसके अलावा राजाजी, तिरुनेलवेली और थनजावुर स्थित मेडिकल कॉलेजों में सुपर स्पेशिएलिटी ब्लॉक का उद्घाटन किया।

Author January 27, 2019 2:26 PM
पीएम के मदुरै पहुंचने से पहले ही सोशल मीडिया पर GoBackModi ट्रेंड कर रहा था। (फोटोः टि्वटर/ANI)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार (27 जनवरी, 2019) को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की नींव रखने के लिए तमिलनाडु के मदुरै पहुंचे। पर इससे पहले ही सोशल मीडिया पर उनके दौरे के विरोध में #GoBackModi ट्रेंड करने लगा। टि्वटर यूजर्स ने मीम, कार्टून, फोटो और कुछ वीडियो के जरिए पीएम पर तंज कसा और उन्हें वापस नई दिल्ली लौटने को बोला।

लोगों ने यह नाराजगी गाजा चक्रवात को लेकर दिखाई। दरअसल, गाजा के कारण राज्य में लगभग तीन लाख लोग बेघर हो गए थे, जबकि 11 लाख पेड़ों को नुकसान पहुंचा था। राज्य के विभिन्न जिलों में चक्रवात के चलते बुरी तरह जन जीवन प्रभावित हुआ था। मगर पीएम उस दौरान चक्रवात प्रभावित जिलों में नहीं पहुंचे। ऐसे में लोगों ने टि्वटर के अलावा फेसबुक पर भी Go Back Modi ट्रेंड करा दिया।

सोशल मीडिया यूजर्स ने जो तस्वीरें पीएम के हालिया दौरे पर शेयर कीं, उनमें से कुछ में तर्कवादी नेता ईवीआर पेरियार का कार्टून दिखाया गया था। वहीं, भगवा रंग की जैकेट में पीएम भी उसमें नजर आ रहे थे, जिनसे कहा जा रहा था- वापस लौट जाइए। देखिए लोगों ने कैसे #Go Back Modi ट्रेंड कराया-

हालांकि, कई लोगों ने पीएम का मदुरै में आने को लेकर सांकेतिक स्वागत किया। यही नहीं, कुछ ने तो उन्हें शहर में एम्स की नींव रखने को लेकर अग्रिम धन्यवाद भी कहा। लोगों ने ये बधाइयां और शुभकामना संदेश #MaduraiThanksModi और #TNWelcomesModi के साथ पोस्ट किए।

GoBackModi,PM Modi, AIIMS Madurai, PM Modi in Madurai, Narendra Modi, Prime Minister, BJP, GoBackModi, Trend, Twitter, Madurai, Tamil Nadu, Foundation Laying Ceremony, All India Institute of Medical Sciences, AIIMS, State News, Trending News, Hindi News #GoBackModi के अलावा टि्वटर ट्रेंड्स में #MaduraiThanksModi व #TNWelcomesModi भी ट्रेंड कर रहा था।

पीएम को दूसरी बार इस तरह का विरोध झेलना पड़ा। पिछले साल अप्रैल में वह चेन्नई स्थित डिफेंस एक्सपो गए थे, तब भी #GoBackModi टि्वटर पर ट्रेंड हुआ था। यही नहीं, विपक्षी दलों ने नाता रखने वाले सैकड़ों लोगों ने तब काले गुब्बारे हवा में छोड़े थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App