योगी आदित्यनाथ को हनुमान और अर्नब गोस्वामी को नारद मानता है यह बीजेपी सपोर्टर, वायरल हो रहा वीडियो

एक बीजेपी सपोर्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस भाजपा समर्थक युवक के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लोग यू मजे ले रहे हैं।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
UP CM Yogi Adityanath (Express Photo)

सोशल मीडिया पर अक्सर ही राजनीतिक पार्टियों के समर्थकों का वीडियो वायरल होता रहता है। कई बार ऐसा देखने को मिला है कि कई समर्थक अपने नेताओं को भगवान कहते नजर आते हैं। ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक बीजेपी समर्थक योगी आदित्यनाथ को भगवान और पत्रकार अर्नब गोस्वामी को नारद बताते नजर आ रहा है।

द लल्लनटॉप के चैनल पर एक बीजेपी समर्थक से पत्रकार सौरभ द्विवेदी ने पूछा कि आपने मोदी जी से कहा कि आप संविधान नहीं मानते हैं? इस सवाल पर बीजेपी समर्थक ने कहा, मोदी जी प्रधानमंत्री है वह संविधान नहीं हैं। हम उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं, वह हमारे सीने में प्रवेश करते हैं। मैं हनुमान जी नहीं हूं नहीं तो अभी सीना फाड़ कर दिखा देता। मैं उनकी रोज पूजा करता हूं, वह नारायण भगवान हैं।

इस बात को आगे बढ़ाते हुए बीजेपी समर्थक ने कहा, पत्रकार अर्नब गोस्वामी नाराद हैं और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हनुमान हैं…. और अमित शाह शेषनाग हैं। इस पृथ्वी पर भगवान ने अवतार लिया है। गीता में लिखा गया है कि इस धरती पर जब-जब अत्याचार होगा, तब तब मैं अवतार लूंगा।

बीजेपी समर्थक ने कहा कि जगह जगह दंगे और आगजनी की घटनाएं होती थी। बीजेपी सपोर्टर कि इस बात पर पत्रकार सौरभ द्विवेदी ने पूछा कि क्या अब सब कुछ सही हो गया? इस बात पर बीजेपी समर्थक ने कहा कि बहुत कुछ ठीक हो गया है। यूपी के सारे गुंडे समाप्त कर दिए गए हैं। जब उनसे पूछा गया है यह सब जानकारी आपको कैसे मिलती है तो उन्होंने कहा कि मुझे यह सब बातें महादेव आकर बताते हैं।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। @SSumit_Sharma टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया, हर दौर में ऐसे लोग पाए जाते हैं, लेकिन ये जनाब वाला कुछ अलग ही खेला खेल रहें हैं। अनुप पांडे नाम के एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि कलयुग केवल नाम आधार है। पत्रकार स्वाति मिश्रा इस वीडियो पर कमेंट करती है कि मैं पूरे वीडियो में उस बच्ची का हाव-भाव देखती रही।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट