scorecardresearch

अदिति सिंह से पूछा- आपके पति कांग्रेस में हैं, घर में टकराव तो नहीं होगा? BJP में जा चुकीं MLA ने दिया ये जवाब

बीजेपी ज्वाइन करने पर अदिति ने कहा था कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली से बेहद प्रभावित हूं।

Aditi singh husband photo, aditi singh with angad
अदिति सिंह से पूछा- आपके पति कांग्रेस में हैं, घर में टकराव तो नहीं होगा? BJP में जा चुकीं MLA ने दिया ये जवाब (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश के रायबरेली सदर से विधायक अदिति सिंह इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल में ही कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है। वहीं अदिति सिंह के पति अंगद सिंह सैनी पंजाब के नवां शहर से कांग्रेस पार्टी से विधायक हैं। इसी को लेकर एबीपी न्यूज के रिपोर्टर ने अदिति से पूछा कि आप बीजेपी में और आपके पति कांग्रेस में है। ऐसे में घर में टकराव की स्थिति नहीं होगी?

इसके जवाब में अदिति सिंह ने कहा, ” आपके घर में क्या हाल-चाल है, इसके बारे में मैं आपसे पूछ रही हूं। आप मुझसे प्रोफेशनल बात करिए। मैं इस समय विधायक हूं और ब्लॉक प्रमुख, लोकसभा, विधानसभा, नगर पालिका जीत के आई हूं तो मुझसे पिता और पति की बात मत करिए।” जब उनसे विचारधारा को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अदिति सिंह की बात करिए।

2 साल पहले ही आप बागी हो गई थी? इस सवाल पर अदिति ने कहा कि मैं बागी नहीं हो गई थी। मीडिया की तरफ से मुझे बागी बना दिया गया था। मैं केवल जो मुझे सही लगता था उस पर बयान देती थी। मैंने हमेशा बेबाकी से अपनी बात सभी के सामने रखी है। रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि आपको कांग्रेस की तरफ से कई बार नोटिस भी दिया गया था? इस पर अदिति सिंह ने कहा कि बेशक पार्टी की तरफ से नोटिस दी गई थी लेकिन अब मैंने बीजेपी ज्वाइन कर ली है।

पहली मुलाकात में ही अंगद सैनी को दिल दे बैठी थीं अदिति सिंह, एमएलए संग लिए थे सात फेरे

बता दें कि बीजेपी ज्वाइन करने पर अदिति ने कहा था कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली से बेहद प्रभावित हूं। जिस तरीके से वह मेहनत और ईमानदारी से काम करते हैं… उसी तरीके से मैं भी आगे बढ़ना चाहती हूं। जानकारी के लिए बता दें कि अदिति सिंह का विवाह 2019 में हुआ था।

चर्चित राजनीतिक परिवार में शादी को लेकर चर्चा में हैं अदिति सिंह की बहन, देवांशी के इस वायरल वीडियो ने भी बटोरी थीं सुर्खियां

इस शादी के बाद अदिति ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अंगद और हमारे परिवार के बीच सालों पुरानी दोस्ती है। हमने अपने माता-पिता की रजामंदी पर शादी की है। जानकारी के लिए बता दें कि अदिति सिंह की छोटी बहन देवांशी सिंह की शादी इन दिनों सुर्खियों में है। उनकी भी शादी अदिति की तरह एक राजनीतिक घराने में हुई है। देवांशी की शादी लखनऊ के पूर्व मेयर व पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व अखिलेश दास के बेटे भी राज दास के साथ हुई है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट