scorecardresearch

Gujarat Election : अज़ान की आवाज सुन बीजेपी के स्वतंत्र देव सिंह ने रोक दिया भाषण, एंकर बोलीं – “डर का माहौल” के जनक ये न दिखा पाएंगे, लोगों ने कर दी खिंचाई

Viral Video : योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath Government) में मंत्री स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) के वायरल वीडियो (Viral Video) पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं।

Gujarat Election : अज़ान की आवाज सुन बीजेपी के स्वतंत्र देव सिंह ने रोक दिया भाषण, एंकर बोलीं – “डर का माहौल” के जनक ये न दिखा पाएंगे, लोगों ने कर दी खिंचाई
योगी सरकार में मंत्री स्वतंत्र देव सिंह (Photo Source – Social Media)।

गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) में पार्टी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath Government) में मंत्री स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बीजेपी नेता (BJP Leader) भाषण दे रहे हैं, इस बीच उन्हें अजान की आवाज सुनाई देती है तो वह भाषण रोक देते हैं। एंकर रुबिका लियाकत (Anchor Rubika Liaquat) ने इस वीडियो को शेयर किया तो लोग उनकी खिंचाई करने लगे।

स्वतंत्र देव सिंह ने रोका भाषण

यूपी सरकार में जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह गुजरात (Gujarat) के कच्छ में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस बीच वह छोटी सभाओं के जरिए मतदाताओं को जोड़ने की कोशिश कर रहे। स्वतंत्र देव सिंह एक ऐसी ही सभा को संबोधित कर रहे थे, इस दौरान आजान शुरू हो गई। कानों में अजान की आवाज सुनाई देते ही स्वतंत्र देव सिंह बोलते बोलते रुक गए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो वायरल हो गया।

एंकर रुबिका लियाकत ने शेयर किया वीडियो

एबीपी न्यूज के एंकर रुबिका लियाकत ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा कि, ” मंच पर आ जान की आवाज सुनकर भाषण को बीच में ही रोककर हाथ बांधे खड़े हैं बीजेपी के नेता स्वतंत्र देव सिंह… जगह है गुजरात…। डर के माहौल के जनक को ये ना दिखा पाएंगे।” बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर कुछ लोगों ने स्वतंत्र देव सिंह की सराहना की है तो वहीं कुछ लोगों ने कटाक्ष भी किया है।

लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

कांग्रेस नेता हितेंद्र ने कमेंट किया – आप इस पार्टी की बात तब क्यों नही करते जब इसी पार्टी के लोग मस्जिदों के आगे जाकर आपत्तिजनक नारे लगा रहे होते हैं। और हां…आप क्यों 2002 का जिक्र तक नहीं करती? जहां इसी पार्टी के लोगो ने 2500 से भी ज्यादा मुस्लिमो की हत्या की थी। कांग्रेस नेता शकील अहमद ने कमेंट किया,”अगर भाजपा को छोड़ कर किसी दूसरी पार्टी के नेता ने यह किया होता तो भाजपा वालों के साथ मोदी जी की गोदी मीडिया ने भी इसे मुस्लिम तुष्टिकरण कह दिया होता। इसे ही दोहरा चरित्र कहते हैं।”

@Arun_Kaku05 नाम के एक यूज़र ने लिखा, “तो यह डरे हुए हैं हार से, जो हाथ जोड़े खड़े हैं वह भी अज़ान के वक़्त। रुबिका लियाक़त जी, यह आप भी जानती हैं कि वरना यह लोग अज़ान की इज़्ज़त कितनी करते हैं?” प्रमोद पांडेय नाम के एक यूज़र ने लिखा कि दिन रात, हिन्दू मुसलमान करने वालों का ये संस्कार,सिर्फ आज सामने चुनाव है क्या?

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-11-2022 at 10:02:57 am
अपडेट