ताज़ा खबर
 

सैफ से शादी करने पर करीना को ट्रोल कर रहा था, स्‍वरा भास्‍कर बोलीं- तुम भारत और हिंदुओं के लिए शर्मिंदगी हो

दरअसल ट्रोल ने बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान से शादी करने पर करीना की आलोचना कर रहा था। इस पर जवाब देते हुए स्वरा ने ट्वीट कर लिखा कि तुम्हें खुद के होने पर शर्म आनी चाहिए।

स्वरा भास्कर (image source-twitter)

अपने बयानों और ट्वीट को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। खासकर सोशल मीडिया पर वह ट्रोल करने वाले लोगों को वह आड़े हाथों लेती हैं। अब एक बार फिर स्वरा ने एक ट्रोल को सबक सिखाया है। दरअसल यह ट्रोल बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान से शादी करने पर करीना की आलोचना कर रहा था। इस पर जवाब देते हुए स्वरा ने ट्वीट कर लिखा कि तुम्हें खुद के होने पर शर्म आनी चाहिए। भगवान ने तुम्हें दिमाग दिया, लेकिन तुमने उसमें सिर्फ नफरत भरी और एक मुंह दिया, जिससे तुम ये गंदी बाते कर रहे हो। तुम भारत और हिंदुओं के लिए शर्म की बात हो। ऐसा लगता है कि ऐसी घटिया बातें करने के लिए तुम्हें मजबूर किया गया है, क्या यह सरकार की कोई पॉलिसी है?

बता दें कि करीना ने कठुआ गैंगरेप की आलोचना करते हुए एक ट्वीट किया था। इस पर रिप्लाई करते हुए ट्रोल ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘उसे (करीना) शर्म आनी चाहिए क्योंकि उसने एक हिंदू होते हुए एक मुस्लिम से शादी की। उसके एक बच्चा हुआ, जिसका नाम उन्होंने खूंखार और बर्बर मुस्लिम शासक तैमूर के नाम पर रखा।’ वहीं स्वरा के इस ट्वीट पर लोगों ने समर्थन दिया, वहीं कुछ लोग स्वरा के इस ट्वीट से नाराज भी हुए। एक सोशल मीडिया यूजर ने सरकार को निशाने पर लेने के लिए स्वरा की आलोचना की और कहा कि जब बलात्कारियों और पीड़ितों का कोई धर्म नहीं होता तो फिर लोगों को राजनैतिक आधार पर क्यों कैटेगराइज्ड किया जा रहा है?

बता दें कि इससे पहले स्वरा भास्कर ने कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ हुए गैंगरेप की घटना के विरोध में ट्वीट किया था, जिस पर एक सोशल मीडिया यूजर ने यह कहकर आलोचना की थी कि ऐसे संवेदनशील मुद्दे पर बात करने के लिए मेकअप करने की क्या जरुरत थी? दरअसल स्वरा ने जो तस्वीर ट्वीट की थी, उसमें वह मेकअप में दिखाई दे रही हैं। इस पर स्वरा ने जवाब देते हुए कहा कि मेकअप की जरुरत इसलिए थी क्योंकि वह शूट के बीच में थी। लेकिन वह महत्वपूर्ण क्यों है? क्या जो लोग मेकअप करते हैं, वो मुद्दे पर आवाज नहीं उठा सकते हैं? क्यो वो अपने विचार जाहिर नहीं कर सकते हैं?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App