ताज़ा खबर
 

‘ये सनकी सही में आईएएस है क्या?’, शर्मनाक कमेंट करने वाले IAS अफसर संजय दीक्षित को स्वरा भास्कर ने लगाई लताड़

संजय दीक्षित राजस्थान कैडर के वरिष्ठ आईएएस अफसर हैं। वसुंधरा राजे सरकार में संजय दीक्षित की काफी चलती थी। संजय दीक्षित अकसर सोशल मीडिया में अपने ट्वीट्स के कारण विवादों में रह चुके हैं। संजय ट्विटर पर आए दिन एक खास विचारधारा के खिलाफ ट्वीट करते रहते हैं।

Author July 3, 2020 10:01 AM
अमर्यादित टिप्पणी करने वाले IAS अफसर को स्वरा भआस्कर ने सोशल मीडिया में लताड़ लगाई है। (Photo: Social Media)

हिंदी सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री स्वरा भास्कर की वेब सीरीज ‘रसभरी’ को प्राइम वीडियो के दर्शकों ने सिरे से नकार दिया है। फिल्मी प्रोजेक्टों का दर्शकों की प्रतिक्रिया के हिसाब से आंकलन करने वाली वेबसाइट आईएमडीबी ने इस सीरीज को हाल ही की सबसे कम रेटिंग दी है। Imdb ने रसभरी को 2.7 रेटिंग दी है। आईएमडीबी की रेटिंग पर कई किताबें लिखने वाले आईएएस अफसर संजय दीक्षित ने स्वरा भास्कर पर अमर्यादित टिप्पणी करते हुए ट्वीट किया।

संजय दीक्षित ने अपने ट्वीट में लिखा- ये ठीक ही हुआ कि Imdb ने रसभरी को अब तक की सबसे कम रेटिंग दी है। मैं तो हैरान हूं कि इस सीरीज में स्वरा आंटी टीचर बनकर पता नहीं कौन सी अंग्रेजी बच्चों को पढ़ा रही होंगी। उनकी विशेषता कहीं और है। इसीलिए लोग अकसर मिडिल फिंगर यूज करते हैं।

 

संजय दीक्षित की इस टिप्पणी पर स्वरा भास्कर ने उन्हें लताड़ लगाते हुए IAS असोसिएशन से शिकायत की। स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा- ये सनकी सच में आईएएस अफसर, स्कॉलर और भगवान कृष्ण पर किताबें लिखने वाला हैं क्या? बता दें कि स्वरा भास्कर ने साल 2018 में आई फिल्म वीरे दी वेडिंग में हस्तमैथुन का एक सीन दिया था जिसके बाद से सोशल मीडिया में उन्हें लोग निशाना बना रहे हैं।

 

संजय दीक्षित राजस्थान कैडर के वरिष्ठ आईएएस अफसर हैं। वसुंधरा राजे सरकार में संजय दीक्षित की काफी चलती थी। संजय दीक्षित अकसर सोशल मीडिया में अपने ट्वीट्स के कारण विवादों में रह चुके हैं। संजय ट्विटर पर आए दिन एक खास विचारधारा के खिलाफ ट्वीट करते रहते हैं।

साल 2018 में संजय दीक्षित ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर कुछ विवादित ट्वीट किया था जिसके बाद कोलकाता पुलिस ने उन्हें तलब भी किया था।

बात स्वरा भास्कर की वेब सीरीज रसभरी की करें तो वह अपने कंटेंट के कारण रिलीज होने से पहले ही चर्चा में रही है। स्वरा का किरदार इस सीरीज में एक अंग्रेजी पढ़ाने वाली अध्यापिका का है जिस पर उसके ही छात्र नजर रखते हैं। रोजाना अपनी अध्यापिका की कामुकता देखकर उनमें से कुछ छात्र तो मन ही मन उससे प्यार करने लगते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘5 ट्रिलियन की बात करने वाले 5 किलो पर आ गए’, कांग्रेस के गौरव वल्लभ ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कसा तंज
2 जूनियर महिलाकर्मी ने मास्क लगाने को कहा तो जानवरों की तरह पीटने लगा अधिकारी, वायरल वीडियो पर भड़का लोगों का गुस्सा
3 ‘मोदी पहले ऐसे पीएम जिनकी उम्र प्रति लीटर पेट्रोल-डीजल से कम’, कांग्रेस प्रवक्ता के इस ट्वीट पर लोग ले रहे मजे
ये पढ़ा क्या?
X